मनीषा ने बताई एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह, कहा- ‘उसने मेरे साथ…’


Manisha Rani Unfollow Elvish Yadav: सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं. इस शो में उनकी दोस्ती अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के साथ देखने को मिली थी. मनीषा तो एल्विश के साथ काफी बार फ्लर्ट करती भी नजर आती थीं. शो खत्म होने के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे. लेकिन कुछ समय बाद मनीषा ने अचानक एल्विश को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. मनीषा ने अब इस पर चुप्पी तोड़ते हुए एल्विश को अनफॉलो करने की वजह बताई है. 

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद स्नैक वेनम केस में फंस गए थे. इस दौरान ही मनीषा ने उन्हें अनफॉलो कर दिया था, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि मनीषा ने एल्विश के केस की वजह से ऐसा किया है. लेकिन अब मनीषा ने इसकी असली वजह का खुलासा कर दिया है. एक्ट्रेस ने एक व्लॉग शेयर किया जिसमें उन्होंने अपना पूरा मेटर बताया है.

मनीषा ने क्यों किया था एल्विश को अनफॉलो
मनीषा के फेन पेज ने उनके व्लॉग का एक क्लिप शेयर किया है. इस क्लिप में मनीषा वजह का खुलासा करते हुई दिख रही है. मनीषा कहती हैं कि- रात को मैंने एल्विश का एक इंटरव्यू देखा जहां उससे पूछा गया था आपको मनीषा ने क्यों अनफॉलो किया. इस पर एल्विश ने जवाब दिया कि – मुझे तो ये बहुत बचकान हरकत लगती है. मुझे तो इसका रीजन पता नहीं उसने ही किया है. 


आगे मनीषा ने कहा कि- तो मैं आज इसका रीजन बताती हूं कि मैंने क्यों अनफॉलो किया. हां ये सच है कि मैंने एल्विश को अनफॉलो किया. तो स्टोरी ये है कि एल्विश के दोस्त कटारिया एक डील लेकर मेरी टीम के पास आए, जिसमें मुझे और एल्विश को कॉलेब करना था. हमने साथ में कॉलेब किया. लेकिन एल्विश ने कवर फोटो में मेरी जगह अक्षय कुमार सर के साथ फोटो लगाया. ये देखकर मुझे अच्छा नहीं लगा था. क्योंकि वो पोस्ट मेरी और एल्विश की प्रोफाइल में शो कर रहा है. तो जब मेरा वीडियो है तो मेरा फोटो भी आना चाहिए. 

एल्विश की इस हरकत से मनीषा को हुई दिक्कत
यही बात करने के लिए मेरी टीम ने कटारिया को फोन किया था को वो इस कवर फोटो में मेरी भी फोटो लगाए. कटारिया ने बोला ठीक मैं शाम को चेंज करवा दूंगा. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया तो फिर मेरी टीम ने कॉल किया. दोबारा जब टीम ने फोन किया तो एल्विश ने फोन उठाया और मेरी टीम को बोला कि- क्या प्रॉब्लम है भाई… अब कवर फोटो चेंज नहीं होगा.  उन्होंने साफ-साफ कवर पर मेरी फोटो लगाने से मना कर दिया था. 

यह भी पढ़ें: रजमान के महीने में टीवी एक्ट्रेस Sara Khan ने किया पहला उमराह, हिजाब पहने एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top