‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने वीकेंड पर पकड़ी रफ्तार, तीसरे दिन छापे इतने नोट


Madgaon Express Box Office Collection Day 3: ”मडगांव एक्सप्रेस दर्शकों को पसंद आ रही है. ये एक्टर कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी उनकी पहली फिल्म है. ”मडगांव एक्सप्रेस एक कॉमेडी-ड्रामा है जो 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. कम बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. अभी फिल्म की रिलीज को तीन दिन ही हुए हैं और फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ”मडगांव एक्सप्रेस ने 1.5 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई बढ़ी और फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.अब ”मडगांव एक्सप्रेस को तीसरे दिन संडे का फायदा मिला है और फिल्म ने 2.85 करोड़ रुपए कमाए हैं. तीन दिनों में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 7.10 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है.


‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को मात दे रही कुणाल खेमू की फिल्म
”मडगांव एक्सप्रेस 22 मार्च को रणदीप हुड्डा की बायोग्राफिकल फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई है. क्लैश के बाद भी कुणाल खेमू की फिल्म अच्छी कमाई कर रही है और कलेक्शन के मामले में ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को मात दे रही है. जहां ”मडगांव एक्सप्रेस ने तीन दिनों में 7.10 करोड़ कमाए हैं को वहीं रणदीप हुड्डा स्टारर ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का कलेक्शन 5.90 करोड़ ही रहा है.

वर्ल्डवाइड ऐसा रहा ”मडगांव एक्सप्रेस का कलेक्शन
मीडिया रिपोट्स की मानें तो ”मडगांव एक्सप्रेस महज 20 करोड़ की लागत से बनी है. छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने दो दिनों में वर्ल्डवाइड 5 करोड़ रुपए कमाए हैं. ”मडगांव एक्सप्रेस के स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में दिव्येंदु, अविनाश तिवारी, प्रतीक गांधी और नोरा फतेही जैसे कलाकारों ने अहम रोल निभाए हैं.

ये भी पढ़े: किस समुदाय से हैं कंगना रनौत? परदादा रह चुके हैं MLA, जानें फैमिली का पूरा इतिहास



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top