‘मडगांव एक्प्रेस’ ने सेकेंड डे कलेक्शन में मारी बाजी, हुई दमदार कमाई


Madgaon Express Box Office Collection Day 2: कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बतौर डायरेक्टर कुणाल खेंमू की ये पहली फिल्म है जो कि 22 मार्च को ही रिलीज हुई है. ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास ओपनिंग नहीं की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन कॉमेडी-ड्रामा ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने 1.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. लेकिन दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है और इसने दोगुनी कमाई की है. शनिवार को ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ नोट बटोरे हैं और इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के दो दिनों का कुल कलेक्शन 4.50 करोड़ रुपए हो गया है.


‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को पछाड़ रही ‘मडगांव एक्सप्रेस’
‘मडगांव एक्सप्रेस’ रणदीप हुड्डा की बायोग्राफिकल फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के साथ थिएटर्स में टकराई है. क्लैश के बावजूद ये फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है और कलेक्शन के मामले में ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को मात दे रही है. जहां दूसरे दिन ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने 3 करोड़ रुपए कमाए तो वहीं ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का कलेक्शन 2.25 करोड़ ही रहा. दो दिनों के कुल कलेक्शन में भी ‘मडगांव एक्सप्रेस’ रणदीप हुड्डा की फिल्म से आगे है.

फिल्म की स्टारकास्ट और कहानी
कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नोरा फतेही, दिव्येंदू, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी लीड रोल्स में है. फिल्म की कहानी खुद कुणाल ने ही लिखी है. इसके म्यूजिक और गानों में भी एक्टर का बड़ा योगदान है. कहानी की बात करें तो फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ बचपन के दोस्त डोडो, आयुष और पिंकू के गोवा ट्रिप पर बेस्ड है. जिसका क्लाइमेक्स उनकी सोच से कहीं आगे निकल जाता है.

ये भी पढ़ें: किसी ने हीरोइन के साथ किया प्रैंक, तो कभी एक्ट्रेस को शूटिंग में लगा करंट! मजेदार है होली के इन सदाबहार गानों की मेकिंग के किस्से



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top