मंडे टेस्ट में फेल हुई ‘योद्धा’, चौथे दिन बस इतने करोड़ का हुआ कलेक्शन


Yodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर फिल्म ‘योद्धा’ काफी प्रमोशन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. हालांकि सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद ‘योद्धा’ को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसकी धीमी शुरुआत हुई. हालांकि वीकेंड पर सिद्धार्थ की फिल्म ने रफ्तार बढ़ाई और अच्छा कलेक्शन कर लिया. चलिए यहां जानते हैं ‘योद्धा’ का मंडे टेस्ट का रिजल्ट कैसा रहा है?

‘योद्धा’ ने रिलीज के चौथे दिन कितना किया कलेक्शन?
‘योद्धा’ को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से अजय देवनग स्टारर ‘शैतान’ से कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है. ‘शैतान’ पिछले 11 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और ये हॉरर थ्रिलर किसी और फिल्म को टिकट खिड़की पर टिकने नहीं दे रही है. वहीं ‘योद्धा’ की ओपनिंग भी काफी ठंडी रही थी लेकिन वीकेंड पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजूबत की और खूब नोट छाप डाले. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘योद्धा’ ने रिलीज के पहले दिन 4.1 करोड़ की कमाई की थी. ये आंकड़ा साल  2024 की टॉप घरेलू फिल्मों के पहले दिन के नेट कलेक्शन से काफी कम है, जैसे कि फाइटर ने 22.5 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी, वहीं शैतान ने पहले दिन 14.75 करोड़ रुपये कमाए थे और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने 6.7 करोड़ रुपये से खाता खोला था.

वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को ‘योद्धा’ की कमाई में 40.24 फीसदी की तेजी आई और इसने 5.75 करोड़ रुपये बटोर लिए. वहीं संडे को भी ‘योद्धा’ ने 21.74 फीसदी के उछाल के साथ 7 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘योद्धा’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 2.15 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘योद्धा’ का चार दिनों का कुल कलेक्शन अब 19 करोड़ रुपये हो गया है.

योद्धा’ की स्टार कास्ट क्या है?
‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म में राशि खन्ना, दिशा पटानी, तनुज विरवानी और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं. प्लेन हाईजैक्ड पर बेस्ड ‘योद्धा’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो सागर अंब्रे द्वारा लिखित और सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा किया गया है. ये फिल्म 55 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और इसका रनिंग टाइम 130 मिनट है.

ये भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection Day 10: ‘शैतान’ ने ली 100 करोड़ क्लब में एंट्री, अजय देवगन ने तोड़ा अपनी इन हिट फिल्मों का रिकॉर्ड

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top