भारती सिंह ने विनर के नाम का किया खुलासा, बताया कौन उठाएगा इस सीजन की ट्रॉफी?


Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले अभी चल रहा है. मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के लिए मुकाबला कर रहे हैं. बिग बॉस 17 को बहुत जल्द विजेता मिल जाएगा. इस बात को लेकर काफी चर्चा है कि इस बार बिग बॉस 17 का विजेता कौन होगा.

भारती सिंह, जो मंच पर सलमान के साथ शामिल हुईं और जब उनसे बिग बॉस के घर के अंदर के सदस्यों से भी बिग बॉस 17 के विजेता के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में इस सवाल का जवाब दिया.

भारती सिंह ने बताया कौन उठाएगा ट्रॉफी?

भारती सिंह फैंस का ही नहीं बल्कि प्रतियोगियों का भी मनोरंजन कर रही हैं. वह आज एक बार फिर से घर वालों के साथ जुड़ीं. उससे पहले, भारती सिंह को बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले के सेट के बाहर देखा गया तो पपराज़ी ने उन्हें घेर लिया और उनकी राय पूछी कि बिग बॉस 17 कौन जीत सकता है. एक कॉमेडियन होने के नाते, भारती ने माहौल बनाया और पपराज़ी से इसे शांत रखने और उनके बड़े खुलासे को सुनने के लिए कहा. उन्होंने मजाक में अपने ससुर को बिग बॉस 17 का विजेता बताया.

 


इस बात को लेकर काफी उत्साह है कि बिग बॉस 17 का विजेता कौन होगा. क्या यह मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा  होगीं. फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. मुनव्वर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह पूरे 15 हफ्तों तक सबसे लोकप्रिय बीबी प्रतियोगी चार्ट में सबसे आगे रहे.

 


वहीं 3 दिन पहले तक खबरी की पोस्ट के मुताबिक मुनव्वर को 1 प्रतिशत और अभिषेक को 0.5 प्रतिशत वोट मिले मन्नारा 35 प्रतिशत वोटों के साथ दूसरे स्थान पर थी और अंकिता -1 प्रतिशत वोटों के साथ आखिरी स्थान पर रहीं. 

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale Live: ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर हुए अरुण माशेट्टी, अब चार सदस्यों में किसके सिर सजेगा जीत का ताज?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top