भारती सिंह के बेटे गोला का हुआ स्कूल में एडमिशन, रोने लगीं कॉमेडियन, बोलीं- कैसे छोड़ कर आऊंगी


Bharti Singh News: कॉमेडियन भारती सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत अच्छे से बैलेंस करके चलती हैं. एक तरफ जहां उनके काम की खूब तारीफ होती है, वहीं दूसरी तरफ वो अपने बेटे गोला की परवरिश में भी पूरा समय दे रही हैं. भारती गोला के साथ के फनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

भारती यूट्यूब पर व्लॉग भी बनाती हैं और अपने फैंस को अपडेटेड रखती हैं. अब उन्होंने एक व्लॉग में बेटे गोला के स्कूल एडमिशन को लेकर बात की है. वो इस दौरान काफी इमोशनल भी हो गई थीं.

गोला का हुआ स्कूल में एडमिशन

व्लॉग में भारती सिंह ने बताया कि उसका स्कूल में एडमिशन हो गया है. भारती कहती हैं- ‘कैसे छोड़ कर आऊंगी, छोटा सा है. अभी डायपर पहनता है.’  इसके बाद भारती अपने आंसू पोंछती हैं. इसके बाद भारती कहती हैं कि अगर हर्ष ने उसे रोते हुए देख लिया  तो काफी गुस्सा करेगा. हर्ष कहता है कि इस उम्र में बाकी बच्चे भी स्कूल जाते हैं.

इसके अलावा हर्ष और भारती स्कूल जाते वक्त गोला की स्कूल की टाइमिंग को लेकर भी बात करते हैं. भारती कहती हैं कि वो गोला के लिए ऐस्कूल देखेंगी जिसका समय दोपहर 12 बजे से हो. फिर हर्ष कहते हैं कि बच्चों की क्लास आमतौर पर 11 AM से होती हैं. 

भारती सिंह, हर्ष संग अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. दोनों ने 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. इस शादी से उन्हें एक बेटा भी है. उनके बेटे का जन्म 2022 में हुआ था. भारती और हर्ष ने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है और प्यार से उसे गोला बुलाते हैं. 

वर्क फ्रंट पर हर्ष और भारती को शो बिग बॉस 17 में देखा गया था. शो के फिनाले में दोनों को देखा गया था. उन्होंने शो में काफी मस्ती की थी. हर्ष और भारती ने घरवालों को कई फनी टास्क भी दिए थे. अब भारती सिंह को रियलिटी शो डांस दीवाने में देखा जाएगा. इस शो में माधुरी दीक्षित जज करती दिखेंगी. उनके साथ एक्टर सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे.

बता दें कि भारती सिंह शोज को होस्ट भी करती हैं. उनकी होस्टिंग फैंस काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ के सेट से लीक हुआ अल्लू अर्जुन का लुक, साड़ी पहने दिखे सुपरस्टार

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top