भाई को राम और भाभी को सीता बताने वाले अनंत के वीडियो पर क्या बोलीं कंगना?


Kangana Ranaut Praises Anant Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अबानी जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. कल से अनंत अंबानी का प्री- वडिंग फंक्शन शुरु होने वाला है. इस ग्रैड फंक्शन में देश और दुनिया के तमाम मशहूर गेस्ट शामिल होने वाले हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी से जुड़ी खबरें ट्रेंड कर रही हैं. हाल ही में अनंत अंबानी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अब अनंत अंबानी के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन भी सामने आया है. 

वंतारा के लॉन्च के दौरान दिया इंटरव्यू 
अनंत अंबानी के हालिया इंटरव्यू पर ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना ने बेहद पॉजिटिव रिस्पांस दिया है. दरअसल अनंत अंबानी ने गुजरात के जामनगर सिटी में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘वंतारा’ को लॉन्च किया है. इसी दौरान अनंत अंबानी ने इंटरव्यू में एक ऐसी बात कही जिसे सुन कर हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है. इसी लीग मे अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रिनौत भी शामिल हो गई हैं. 
 
अनंत अंबानी का वायरल वीडियो 
इस वीडियो में अनंत से जब ये सवाल किया गया कि क्या उनमें और भाई-बहन में किसी तरह का कॉम्पटीशन रहता है. इस पर जवाब देते हुए अनंत अंबानी ने कहा कि उनके बड़े भाई आकाश अंबानी राम और भाभी श्लोका मेहता सीता स्वरूप हैं. इसके अलावा, मेरी बहन ईशा अंबानी मेरे लिए बिल्कुल मेरी मां जैसी है. हम तीनों भाई- बहनों के बीच किसी तरह का कॉम्पटीशन नहीं रहता है. हम सब एक दूसरे की मदद और रक्षा करते हैं. जैसे ये मुझसे कहेंगे मैं वैसा ही करुंगा. 

कंगना ने की तारीफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने अपने x अकाउंट पर अनंत का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अनंत काफी कल्चर से जुड़े हुए हैं और सेंसिबिल भी हैं. इसके अलावा, उनकी खास बात ये है कि वो बॉलीवुड के माफिया और ड्रग का इस्तेमाल करने वाले गैंग के साथ घूमते भी नहीं हैं. इन्हें मेरी शुभकामनाएं. अनंत अंबानी के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं.

लोगों ने कहा कि पहले हम कहते थे कि अंबानी परिवार के बच्चे खुशनसीब हैं कि उन्हें नीता अंबानी और मुकेश अंबानी जैसे माता पिता मिले, लेकिन अनंत के विचार सुन कर ये कहना गलत नहीं होगा कि इनके जैसा बेटा पाकर अंबानी परिवार धन्य हो गया. अनंत की बातों से उनके विचारों और उनके संस्कारों के बारे में पता चलता है. ये काफी सादगी से भरे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: Crakk Box Office Collection Day 7: विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक’ की कमाई पर लगी ब्रेक, जानें कितना हुआ कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top