भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल होने पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी


Arti Singh Wedding:गोविंदा की भाजीं आरती सिंह फाइनली बीते दिन दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध गईं. वहीं एक्टर भी नाराजगी भुलाकर गुरुवार शाम को मुंबई में अपनी भांजी की शादी में शामिल हुए.   गोविंदा को आरती की शादी के जश्न में शामिल होते देख फैंस भी हैरान रह गए. दरअसल उनका आरती के बड़े भाई और एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ पिछले आठ वर्षों से झगड़ा चल रहा था.

गोविंगा ने भांजी की शादी में पहुंचकर दिया आशीर्वाद
आरती की शादी में गोविंदा ब्लैक कलर के बंदगला सूट में बेहद जंच रहे थे और उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया. इस दौरान शादी के बारे में मीडिया से बात करते हुए, गोविंदा ने इंस्टेंट बॉलीवुड को बताया, “ईश्वर से प्रार्थना है, जो कृपा आरती पर हुई है किसी प्रकार का वास्तु दोष ना लगे.”

 


लाल जोड़े में जंच रही थीं दुल्हन आरती सिंह
बता दें कि आरती ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में नवी मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की. दुल्हन बनी आरती लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके दूल्हे मियां व्हाइट कलर की शेरवानी में जंच रहे थे.

 


न्यूली वेड आरती और दीपक ने पैप्स के लिए दिए पोज
वहीं आरती और दीपक ने भी शादी के बाद पहली बार वेन्यू के बाहर आकर पैपराज़ी के लिए पोज़ दिए. इस दौरान आरती ने हाथ जोड़कर पैप्स का अभिवादन किया और उनकी शादी के जश्न का हिस्सा बनने के लिए उन्हें थैंक्यू भी कहा. बता दें कि आरती की शादी में कपिल शर्मा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, सुनील ग्रोवर, देवोलीना, युविका चौधरी और अर्चना पूरन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

 


संगीत फंक्शन में भी टीवी के तमाम सितारे पहुंचे थे
आरती और दीपक ने बुधवार को एक ग्रैंड संगीत सेरेमनी भी होस्ट की थी और इस फंक्शन में भी अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, माहिरा शर्मा, युविका चौधरी और भारती सिंह सहित कई टीवी हस्तियों ने शिकत की थी. इस फंक्शन के कई वीडियो और तस्वीरें  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top