भगवान की भक्ति में लीन हुए शालीन भनोट, मंदिर में साफ-सफाई करते नजर आए एक्टर, देखें वीडियो


Shalini Bhanot Video: टीवी एक्टर शालीन भनोट बिग बॉस 16 के बाद से ही काफी पॉपुलर हो गए हैं. एक्टर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. राम मंदिर के उद्घाटन के पहले एक्टर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

भगवान की भक्ति में लीन हुए शालीन भनोट

दरअसल, सामने आए वीडियो में शालीन भनौत एक मंदिर की सफाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखा जा सकता है कि शालीन व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जींस पहने मंदिर में पोछा लगाते नजर आ रहे हैं. पोछा लगाने के बाद शालीन भगवान के आगे हाथ जोड़ प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं. 


शालीन के इस अंदाज की लोग कर रहे तारीफ

एक्टर के इस अंदाज को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वीडियो पर भी यूजर्स कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि- हर हर महादेव…शालीन मुझे तुम पर गर्व है. एक और यूजर ने लिखा- ‘शालीन भनोट मैसेज दे रहे हैं कि भगवान की भक्ति में लीन हो जाएं’. इसी तरह कई लोग कमेंट कर जय श्रीराम भी लिख रहे हैं और शालीन को हार्ट इमोजी दे रहे हैं. 



शालीन भनोट का वर्कफ्रंट 
बता दें कि, शालीन ने ये सफाई अपने लोकल मंदिर में जाकर की है. उनके साथ कुछ बच्चे भी नजर आए हैं. शालीन काफी धार्मिक हैं और वो अक्सर मंदिर जाते नजर आते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, शालीन भनोट कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रोडिज से की थी. एक्टर अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर के साथ नच बलिए का भी हिस्सा रह चुके हैं. 

शालीन ने दलजीत कौर से साल 2009 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम जेडन है. हालांकि, शादी के 6 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. शालीन तो फिलहाल सिंगल हैं लेकिन दलजीत कौर ने पिछले साल दूसरी शादी रचा ली है और वो देश छोड़कर विदेश में सेटल हो गई हैं. 

शालीन बिग बॉस 16 में नजर आए थे. इस शो में वो फाइनलिस्ट भी बने थे. बिग बॉस के बाद एक्टर एकता कपूर के शो बेकाबू में नजर आए. इस शो में उनके साथ ईशा सिंह, शिवांगी जोशी, जेन इमाम और मोनालिसा नजर आईं थीं. हालांकि उनका ये शो कुछ महीनों बाद ही बंद हो गया.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने लिया तलाक का फैसला? बोले- ‘यहीं घोषणा कर दें…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top