बोनी कपूर को याद आया बचपन, खोले गरीबी वाली फुटबॉल गेम के राज


Maidaan Movie: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इस साल बैक टू बैक बड़ पर्दे पर हिट फिल्मों की लाइन लगा रहे हैं. आज ही सिनेमाघरों में एक्टर की फिल्म फिल्म शैतान रिलीज हुई है. फिल्म को अपनी रलीज के पहले शो के बाद से ही काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस हॉरर थ्रिलर फिल्म के बाद अजय देवगन की मैदान फिल्म मे नजर आएगें. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बोनी ने अपने भाई अनिल कपूर को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

भावुक हुए बोनी कपूर

मीडिया से बात करते हुए बोनी कपूर ने अपने बचपन के दिनों को याद करके भावुक हुए. उन्होंने अपने भाई अनिल कपूर के लिए कहा –  मेरे भाई का बचपन काफी चुनौतीपूर्ण था. लेकिन फुटबॉल के लिए उनका पैशन कभी कम नहीं हुआ. बोनी कपूर ने बताया कि बचपन में मैं और अनिल कपूर साथ मिलकर चप्पलों से गोलपोस्ट बनाया करते थे.  

बोनी कपूर ने आगे कहा कि  ‘मुझे याद है जब हम लोग तिलक नगर में रहते थे. जितने हमारे दोस्त थे उनके पास न चप्पल होती थी, न ही जूते होते थे. उस वक्त हम एक कमरे के घर में रहा करते थे. यहीं से हमारी गेम्स को लेकर यात्रा शुरू हुई. दोस्तों के ग्रुप में सिर्फ मेरे और अनिल के पास चप्पलें हुआ करती थीं. एक गोलपोस्ट मेरी चप्पलों से बनता था और दूसरा गोलपोस्ट अनिल की चप्पलों से बनाया जाता था. तब से हम लोग फुटबॉल खेलते आए हैं और खेलते हैं. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट इतना पॉपुलर हो गया कि फुटबॉल से देश का ध्यान हट गया. 

मैदान फिल्म की कास्ट
बता दें मैंदान फिल्म में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और बांग्ला फिल्म के एक्टर रुद्रनील नजर आने वाले है. ये फिल्म अप्रैल में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.  फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यूट्यूब पर इस ट्रेलर को व्यूवर्स ने खूब पसंद किया है. रिलीज के बाद से अब तक इस ट्रेलर को 90 लाख बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें: Maha Shivratri 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर में की पूजा, योद्धा की रिलीज से पहले भक्ति में हुए लीन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top