बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ऐसी दिखती थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा


Anushka Sharma Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी जबसदस्त एक्टिंग के दम पर आज एक्ट्रेस ने आउटसाइडर होने के बावजूद बॉलीवुड की टॉप हिरोइनों की लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी हैं. अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. इस वक्त एक्ट्रेस अपने दूसरे बच्चे  अकाय के जन्म के बाद चर्चा में हैं. और अब एक्ट्रेस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमुष्का शर्मा की बॉलीवुड एंट्री का बताया जा रहा है. चलिए आगे खबर में जानते हैं अनुष्का शर्मा से जुड़े इस वीडयो में क्या खास है.  

वायरल वीडियो में क्या है खास

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अनुष्का शर्मा के पहले ऑडिशन का वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो मे अनुष्का शर्मा बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने पहले ऑडिशन के वक्त अमुष्का शर्मा की उम्र मात्र 18 साल की थी. इस वीडियो में  अनु्ष्का शर्मा अपने आप को इंट्रोड्यूस करते हुए नजर आ रही हैं. हाथ में उन्होंने अपना इंट्रो बर्ड पकड़ा हुआ है. जिसमें एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर, जन्मदिन, हाईट लिखी हुई है. बात करें पहले ऑडिशन में अनुष्का के लुक की तो एक्ट्रस ने डेनिम जीन्स के साथ प्लेन व्हाइट टॉप कैरी किया है और क्रॉप जैकेट के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है. इस वीडयो में अनुष्का शर्मा को देखकर फैंस को उनका लुक पाकिस्तानी सिंगर नाजिया हसन से मिलता जुलता लग रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अबतक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अनुष्का शर्मा की डेब्यू फिल्म
 बता दें अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड मे अपना डेब्यू किया था. साल 2008 में आई इस फिल्म मे वो शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नजर आईं. अब तक अनुष्का ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘जब हैरी मेट सेजल’,  ‘सुई धागा’, ‘एनएच10’, ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है. 

अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. बहुत जल्द वो ‘चकदा एक्सप्रेस’ में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: सोफी संग तलाक के बाद रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ खुलेआम रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस, वायरल हुईं लिपलॉक की तस्वीरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top