बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस कभी बनना चाहती थीं क्रिमिनल लॉयर


Kareena Kapoor Criminal Lawyer: बॉलीवुड स्टार्स किड्स के बारे में यही माना जाता है कि वे अपने पेरेंट्स के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में ही करियर बनाएंगें. हालांकि काफी स्ट्रॉन्ग फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद एक एक्ट्रेस अलग करियर बनाना चाहती थी. इस अदाकारा ने लॉ की फिल्ड में अपना करियर बनाने की कोशिश की लेकिन किस्मत ने तो उनके लिए कुछ और ही सोच रखा था. वे कैमरे के सामने आई और फिर बॉलीवुड में ऐसी छाई कि उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका ही नहीं मिला.

आज ये अदाकारा बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है. जी हां ये हसीना कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान हैं. करीना और उनकी एक्ट्रेस बहन करिश्मा कपूर बॉलीवुड के सबसे बड़े कपूर खानदान की बेटियां हैं. पहले कपूर खानदान की लड़कियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं थी. हालांकि करिश्मा और करीना ने ही इस ट्रेंड को ब्रेक किया और फिल्मों में खूब धमाल मचाया. दोनों ही बहनें इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रहीं.

करीना कपूर बनना चाहती थी क्रिमिनल लॉयर
करीना कपूर खान आज बॉलीवुड की सुपरस्टार मानी जाती हैं. हालांकि  फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले उनके अन्य सपने और महत्वाकांक्षाएं थी. बहुत कम लोग ये जानते हैं कि करीना कपूर खान कभी एक क्रिमिनल लॉयर बनना चाहती थी. करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हालांकि वह फिल्म सेट पर बड़ी हुईं और हमेशा एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने एक क्रिमिनल वकील बनने पर विचार किया था अपने सपने को पूरा करने के लिए वह लॉ स्कूल भी गईं लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि यह उनके लिए नहीं है,

 


सरकारी लॉ कॉलेज में एडमिशन लेने की कोशिश की थी
एक पुराने इंटरव्यू में करीना कपूर ने एक बार खुलासा किया था, ”मैंने सरकारी लॉ कॉलेज में दाखिला लेने की कोशिश की. मैं 5 दिन के लिए गई थी. मेरे परिवार के ज्यादातर लोगों ने इस पर मेरा मजाक बनाया था.उन्होंने कहा कि कपूर परिवार के पास दिमाग नहीं है. बाद में, जब मैंने किताबों का साइज देखा, तो मैंने सोचा, ‘यह मेरे लिए नहीं है,’  मैं नहीं जानती कि मैं क्या सोच रही थी! लेकिन मैं कैमरे के सामने न होने की कल्पना नहीं कर सकती.

 


करीना ने 20 साल से ज्यादा के करियर में दी हैं तमाम हिट फिल्मे
बता दें कि करीना कपूर खान ने साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह 20 सालों से ज्यादा समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इस दौरान उन्होंने तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. करीना आज बीटाउन की टॉप एक्ट्रेस हैं.हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. इस फिल्म में करीना कपूर ने तबू और कृति सेनन संग स्क्रीन शेयर की है.

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से शादी की है. इस जोड़े ने 2016 में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं  तैमूर अली खान और जेह अली खान. करीना कपूर खान की कुल नेट वर्थ 485 करोड़ रुपये आंकी गई है. 

ये भी पढ़ें: Ramnavami 2024: रामलला ने 500 साल बाद अयोध्या में मनाई रामनवमी तो कंगना रनौत ने जाहिर की खुशी, इन सेलेब्स ने भी दी पावन पर्व की बधाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top