बॉलीवुड की किस हसीना को अपनी फिटनेस इंस्पिरेशन मानती हैं गौतमी कपूर?


Gautami Kapoor Inspiration Shilpa Shetty: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं और ये कईं लोगों को हेल्थ पर ध्यान देने के लिए इंस्पायर भी करते हैं. टीवी एक्ट्रेस गौतमी कपूर भी बॉलीवुड की एक हसीना को अपनी फिटनेस इंस्पीरेशन मानती है. दरअसल ‘घर एक मंदिर’ फेम एक्ट्रेस गौतमी कपूर काफी फिटनेस फ्रीक हैं वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने हजारों फैंस को हेल्थ और फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती हैं लेकिन गौतमी की प्रेरणा कौन है?

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा उन्हें उनकी फिटनेस जर्नी में कड़ी मेहनत करने के लिए इंस्पायर करती हैं.

गौतमी कपूर को इंस्पायर करती हैं शिल्पा शेट्टी
शुक्रवार को, कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें रैंप पर सिंगल लेग स्क्वैट्स करते हुए ‘फिटनेस रैंप’ पर चलने का प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. पहले अटेम्पट में वह असफल रहीं, लेकिन उनकी दूसरी कोशिश रंग लाई. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”जिस रैंप पर आप चलते हैं, वही रैंप आपका है!!!! पहली कोशिश फेल रही लेकिन फिर से प्रयास किया!!!!! अगर मुझसे यह हो सकता है, तो तुमसे भी हो सकता है !!

गौतमी ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को थैंक्यू कहते हुए आगे लिखा, “शिल्पा शेट्टी को बहुत-बहुत धन्यवाद जो मुझे इंस्पायर करती हैं और मुझे मेरी फिटनेस जर्नी में बेहतर कोशिश करने के लिए प्रेरित करती हैं.”

 


शेयर करते ही गौतमी के वीडियो को मिले हजारों व्यूज
इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 20,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और 587 लाइक्स मिले हैं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपने सभी फैंस के लिए फिट और हेल्दी रहने की इंस्पीरेशन रही हैं. बाजीगर अभिनेत्री अपने वर्कआउट सेशन से कभी छुट्टी नहीं लेती, चाहे वह काम कर रही हो, यात्रा पर हो या घायल हो. इससे पहले, जब शिल्पा अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान अपने पैर में चोट लगा बैठी थीं, तब भी वह एक प्रोफेशनल की तरह जिम जाने से नहीं चूकी थीं.

गौतमी कपूर वर्क फ्रंट
गौतमी कपूर के प्रोफेशनल सफर की बात करें तो उन्हें ‘धड़कन’, ‘लिपस्टिक’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ जैसे पॉपुलर टीवी शो में भी देखा गया था. ‘वह कुछ ना कहो’ और ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थीं. फिलहाल गौतमी काफी समय से स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

यह भी पढ़ें: क्या हमेशा के लिए विदेश में बसने जा रहे हैं अनुष्का-विराट? बेटे अकाय के जन्म के बाद से लंदन में हैं एक्ट्रेस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top