बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की इस बात पर भड़के ईशा मालवीय के पिता, बोले- ‘हर चीज की एक लिमिट होती है’


Isha Malviya: बिग बॉस 17 में ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के झगड़े सारी हदें पार कर गए हैं. शो में ईशा और अभिषेक ने एक साथ एंट्री की थी और अपने ब्रेकअप के बारे में ढेर सारी बातें कीं. लेकिन जल्द ही दोनों करीब आ गए और ईशा ने अभिषेक को अपने साथ एक ही बिस्तर पर सोने की इजाजत भी दे दी. 

समर्थ जुरेल की इस बात पर भड़के ईशा मालवीय के पिता

इसके बाद शो में ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली. जिससे चीजें बहुत खराब हो गईं क्योंकि पहले तो ईशा ने उसे अपने बॉयफ्रेंड के रूप में स्वीकार नहीं किया और बाद में स्वीकार किया कि वह गलत थी. समर्थ उस पर काफी नाराज थे लेकिन बाद में उन्होंने अपना मामला सुलझा लिया. हालांकि, ईशा, समर्थ और अभिषेक की लड़ाई काफी बढ़ गई. 

 

वहीं शो मे कई दिनों से ईशा, समर्थ कुछ हफ्तों से अभिषेक को बहुत उकसा रहे हैं. अभिषेक ने ईशा को लेकर भी काफी भद्दी बातें कही हैं. सलमान खान भी उन्हें डांट चुके हैं लेकिन हाल ही में ईशा और समर्थ ने अपनी हदें पार कर दीं. जब उन्होंने अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाया और समर्थ ने यहां तक ​​कह दिया कि ‘बाप का मेंटल बेटा’. 

ईशा के पिता ने समर्थ से दूर रहने की दी सलाह

अभी फैमिली वीक चल रहा है और शो में ईशा के पिता आशीष मालवीय की एंट्री हुई है. शो में समर्थ के पिता और अभिषेक की मां ने भी एंट्री की थी. ईशा के पिता ने उसे समझाया कि उसे समर्थ से दूर रहने की जरूरत है. ऐसा लगता है कि उन्हें ईशा और समर्थ की नजदीकियां पसंद नहीं आ रही हैं.

‘उसे ये शो नहीं करना चाहिए था’

उन्होंने ईशा से साफ कह दिया कि उन्हें समर्थ से दूर रहना होगा क्योंकि अभिषेक को भड़का कर समर्थ ने बहुत गलत किया. उन्होंने उनसे कहा कि समर्थ ने भी शो करने का फैसला करके गलत किया था. उन्होंने उसे समझाया कि अगर समर्थ उससे प्यार करता है तो उसे यह शो नहीं करना चाहिए था.

ईशा के पिता ने आयशा खान से की समर्थ की तुलना 

ईशा के पिता ने आयशा खान का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि वह मुनव्वर फारुकी को बेनकाब करने के लिए शो में आई थीं लेकिन अब ऐसा लगता है कि उन्होंने प्रसिद्धि के लिए यह सब किया. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने मुनव्वर की छवि को नष्ट कर दिया है और जब समर्थ की एंट्री हुई तो आपके साथ भी ऐसा ही हुआ.

एक तरह से, उसके पिता उसे समझाना चाहते थे कि समर्थ सिर्फ उसकी छवि खराब करने के लिए आया था और अगर वह उससे इतना प्यार करता था तो उसे बाहर उसका इंतजार करना चाहिए था. 

 

 

यह भी पढ़ें: Ira-Nupur Reception: श्वेता तिवारी से लेकर गौहर खान तक, आयरा और नुपुर के वेडिंग रिसेप्शन में इन टीवी स्टार्स ने की शिरकत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top