बॉक्स ऑफिस पर ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का जलवा जारी, जानें 5वें दिन की कमाई


Madgaon Express Box Office Day 5: कुणाल खेमू की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है. फिल्म को दर्शकों की तरह से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. फिल्म की शुरुआत धीमी थी, लेकिल अब मडगांव एक्सप्रेस बॉक्स ऑफिस की पटरी पर आ गई है. जी हां, कुणाल खेमु के डायेक्शन में बनी ये कॉमेडी फिल्म हर रोज बढ़िया कमाई कर रही है. इस बीच अब फिल्म के 5वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ें सामने आ गए हैं.

बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी
गोवा ट्रिप पर बेस्ड इस कॉमेडी फिल्म के साथ कुणाल ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है. फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 1.5 करोड़ की कमाई की थी. वहीं बॉक्स ऑफिस पर लगातार फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है. तो आइए जानते हैं कि पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर कुणाल खेमू की फिल्म में कितना कलेक्शन किया…

  • सैकनिल्क में आज शाम 7 बजे तक अपडेट किए गए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने 5वें दिन रात 11 बजे तक 1.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.
  • हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. फाइनल आंकड़े कल सुबह तक आएंगे, जिनमें बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. वहीं फिल्म की अब तक की कुल कमाई 11.15 करोड़ रुपये हो गई है. 

वर्किंग डे पर भी फिल्म की कमाई ठीकठाक हो रही है. वहीं होली के दिन भी फिल्म ने 2.6 करोड़ की कमाई कर सभी को हैरान कर दिया है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक कुल 12.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 

मेकर्स ने दिया खास ऑफर
फिल्म की कमाई बढ़ाने के लिए मेकर्स ने आईपीएल ऑफर जारी किया है. अब आप सिनेमाघरों में सिर्फ 150 रुपये में ‘मडगांव एक्सप्रेस’ एंजॉय कर सकते हैं. 


कहानी
फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जो बचपन से ही साथ में गोवा जाने के सपने देखते हैं. वहीं अपनी अपनी लाइफ में सेटल होने के पहले ये तीनों अपने बचपन का सपना पूरा करने के लिए आखिरकार गोवा ट्रिप पर जाते हैं. वहीं गोवा जाने के लिए तीनों मडगांव एक्प्रेसस लेते है, जहां उनका बैग एक गैंगस्टर के सामान के साथ बदल जाता है. बैग में कोकेन होता है. ऐसे में गुंडे अपना बैग वापस लेने के लिए तीनों दोस्तों के पीछे पड़ जाते हैं. इस मुसीबत से वह बाहर निकल पाते हैं या नहीं.. इसी पर पूरी कहानी लिखी गई है. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत सहित इस साल चुवानी संग्राम में उतरेंगे ये सितारे, भोजपुरी स्टार्स भी दिखाएंगे अपना जलवा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top