बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई ‘एलएसडी 2’! ‘दो और दो प्यार’ की भी थमी रफ्तार, देखें कलेक्शन


LSD 2 Vs Do Aur Do Pyaar: ‘एलएसडी 2’ और ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल, 2024 को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. दोनों फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराई हैं और बुरी तरह फ्लॉप होती दिख रही है. ‘एलएसडी 2’ का तो फैंस को लंबे समय से इंतजार था लेकिन रिलीज के बाद ये क्रेज गायब दिखा. ना तो ‘एलएसडी 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाम पा रही है और ना ही ‘दो और दो प्यार’ खास कलेक्शन कर रही है. ऐसे में मेकर्स की चिंता बढ़ गई है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो दिबाकर बनर्जी की ‘एलएसडी 2’ ने 15 लाख से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 10 लाख कमाए और तीसरे दिन का कलेक्शन 40 लाख रहा. लेकिन चौथे दिन फिल्म का खेल बॉक्स ऑफिस पर खत्म नजर आ रहा है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘एलएसडी 2’ ने अब तक सिर्फ 8 लाख ही कमाए हैं. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 73 लाख हो गया है.


थम गई ‘दो और दो प्यार’ की रफ्तार
‘दो और दो प्यार’ भी थिएटर्स में खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 55 लाख से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था. दूसरे दिन फिल्म ने 85 लाख रुपए और तीसरे दिन 95 लाख रुपए का कारोबार किया था. वहीं चौथे दिन फिल्म का बिजनेस ठप नजर आ रहा है. चौथे दिन फिल्म ने अब तक महज 25 लाख रुपए कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 2.6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

फिल्म की स्टारकास्ट
‘एलएसडी 2’ साल 2010 की फिल्म ‘एलएसडी’ का रीमेक है. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है. वहीं ‘दो और दो प्यार’ को शीर्षा गुप्ता ठाकुरता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डिक्रूज अहम किरदार में हैं.

ये भी पढ़ें: Akshay Raheja & IP Singh Interview: ‘हर गाने की एक लेगेसी है जिसे बनाए रखना है…’ बॉलीवुड में रीमिक्स ट्रेंड पर बोले ‘चोली के पीछे’ के कंपोजर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top