बॉक्स ऑफिस के ‘मैदान’ में फेल हुए अजय देवगन, 8वें दिन इतनी सी हुई कमाई


Maidaan Box Office Collection Day 8: अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ से काफी उम्मीदें थीं. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म की काफी तारीफ हुई और अजय देवगन की एक्टिंग से भी हर कोई इम्प्रेस हुआ लेकिन ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच नहीं पाई और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस के ‘मैदान’ मे इस फिल्म का बंटाधार हो गया. फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए संघर्ष कर रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘मैदान’ ने रिलीज के 8वें दिन कितनी कमाई की है?

‘मैदान’ ने 8वें दिन कितना किया कलेक्शन?
देश के बेहद फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक ‘मैदान’ काफी इंस्पायरिंग फिल्म है. इसे क्रिटिक्स और दर्शको से पॉजिटिव रिव्यू भी मिला लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी परफॉर्मेंस काफी निराशाजनक रही है. अजय देवगन अपनी इस फिल्म से दर्शकों का दिल नहीं जीत पाए. फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं और एक भी दिन ‘मैदान’ ने डबल डिजीट में कमाई नहीं की है. उल्टा अब तो फिल्म की कमाई में हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है.

‘मैदान’ के कलेक्शन की बात करें तो अजय देवगन की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन पेड प्रीव्यू को मिलाकर 7.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 2.75 करोड़, तीसरे दिन 5.75 करोड़, चौथे दिन 6.4 करोड़, पांचवें दिन 1.5 करोड़, छठे दिन 1.6 करोड़ और सातवें दिन 2 करोड़ की कमाई की. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आकंड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के 8वें दिन 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘मैदान’ का 8 दिनों की कुल कमाई अब 27.87 करोड़ रुपये हो गई है.

आठ दिन बाद भी 30 करोड़ नहीं कमा पाई ‘मैदान’
‘मैदान’ की बॉक्स ऑफिस पर बुरी हालत हो चुकी है. फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके है लेकिन ये 30 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है. यहां तक की आठवें दिन तो इस फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है. ‘मैदान’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए तो अब इसका टिकट खिड़की पर खेल खत्म होता नजर आ रहा है. वहीं शैतान जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अजय देवगन की ‘मैदान’ बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है. फिलहाल ‘मैदान’ अब रामभरोसे ही है.

बता दें कि ‘मैदान’ का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष ने भी अहम रोल प्ले किया है.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही Allu Arjun की ‘Pushpa 2’ ने बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड, इस ओटीटी कंपनी ने लॉक की अरबों की डील!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top