बेस्ट हाईजैक बेस्ड देशभक्ति फिल्म है ‘योद्धा’, फिल्म का फर्स्ट रिव्यू आउट


Yodha First Review Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना स्टारर ‘योद्धा’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. इसके धांसू ट्रेलर के जारी होने के बाद से, फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट थी और वे इसके थिएट्रिकल रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फाइनली ‘योद्धा’ आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के शुरुआती रिव्यू भी आ गए हैं जो बेहद पॉजिटिव हैं.  

योद्धा’ का फर्स्ट रिव्यू आउट
सिद्धार्थ मल्होत्रा और टीम योद्धा का मुंबई स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. स्क्रीनिंग से क्लिप शेयर करते हुए, एक यूजर ने लिखा, “योद्धा एक मास हिस्टिरिया के अलावा और कुछ नहीं है!!! एक अन्य यूजर ने लिखा, “शुरुआती रिव्यू से पता चलता है कि योद्धा भारतीय सिनेमा की अब तक की बेस्ट हाईजैक बेस्ड देशभक्ति फिल्म है. मेरे फेवरेट सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भारतीय सिनेमा को शेरशाह जैसी एक और अभूतपूर्व फिल्म दी है.”

 

योद्धा’ की स्क्रीनिंग में पत्नी कियारा संग पहुंचे थे सिद्धार्थ
इस बीच, गुरुवार की रात को मुंबई में ‘योद्धा’  की ग्रैंड स्क्रीनिंग रखी गई थी. इवमेंट तमाम बी टाउन सेलेब्स पहुंच थे. वहीं फिल्म के लीड हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा स्क्रीनिंग में अपनी एक्ट्रेस-पत्नी कियारा आडवाणी और फैमिली के साथ शामिल हुए. रेड कार्पेट पर पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए सिद्धार्थ और कियारा को हाथ पकड़कर अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखरते हुए देखा गया. इस दौरान सिद्धार्थ मैचिंग जींस और लेदर जैकेट के साथ ब्लैक शर्ट में डैपर लग रहे थे तो वहीं कियारा आडवाणी ब्लू कलर के पैंटसूट में लेडी बॉस लुक की वाइब्स दे रही थीं. दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं,

क्या है ‘योद्धा’ की कहानी?
योद्धा की कहानी हाईजैक किए गई एयर इंडिया की फ्लाइट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें सिद्धार्थ एक सैनिक के रूप में और दिशा पटानी एक केबिन क्रू सदस्य के रूप में हैं. राशी खन्ना ने फिल्म में सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई है. ट्रेलर में वे एक सरकारी अधिकारी के रूप में नजर आई थीं. सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा को-प्रोड्यूस, ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा हवाई जहाज अपहरण के बीच, पैसेंजर्स की मदद करता है और आतंकवादियों से मुकाबला करता है. फिर भी,फ्लाइट का इंजन क्षतिग्रस्त होने के साथ, जीवित रहना बेहद कठिन हो जाता है.”

धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित योद्धा का बजट 55 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और दिशा पटानी के साथ, फिल्म में  अंकित राज और तनुज विरवानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें: रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ ऑस्ट्रेलिया गईं Rashmika Mandanna? फोटो देख यूजर्स ने पकड़ा सच



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top