बेस्टफ्रेंड का तोड़ा घर, उसी के पति से शादी रचाकर बन गई सौतन, अब बहनों की तरह रहती हैं साथ


Kritika Malik On Getting Criticism: यूट्यूबर अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं और वो दोनों के साथ ही एक साथ घर में रहते हैं. पूरी फैमिली एक साथ रहती है और एक-दूसरे का अच्छे से ध्यान रखती है. अरमान मलिक को दो शादियां करने की वजह से कई बार आलोचना का भी सामना करना पड़ा है. लोग उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट करते थे. अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका पर बेस्टफ्रेंड का घर तोड़ने का आरोप लगाते हैं. अब इस बारे में कृतिका और अरमान ने खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने नेगेटिव कमेंट से खुद को दूर किया.

अरमान मलिक और कृतिका ने न्यूज 18 के पॉडकास्ट में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. अरमान ने बताया कि कैसे उन्हें कृतिका से प्यार हो गया था और दोनों ने शादी कर ली थी. जिसके बाद बहुत बवाल हुआ था.

अरमान मलिक को जाना पड़ा था जेल
कृतिका और अरमान की पहली मुलाकात उनके बेटे चीकू के बर्थडे पार्टी में हुई थी. पायल और कृतिका बेस्टफ्रेंड थीं. कृतिका का अरमान के घर आना-जाना भी था. बेटे की बर्थडे पार्टी में अरमान को कृतिका पसंद आ गई थी और कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली थी. जिसके बाद लोगों ने कृतिका पर बेस्टफ्रेंड का घर तोड़ने का आरोप लगाया था.

अरमान को जाना पड़ा जेल
पॉडकास्ट में अरमान ने बताया था कि कृतिका से उनकी शादी के बाद कुछ केस हो गया था जिसके बाद वो कुछ समय तक जेल में ही रहे थे. जेल में उनसे मिलने के लिए सिर्फ कृतिका आती थी और कोई नहीं आता था. अब कृतिका और पायल फिर से बेस्टफ्रेंड बन चुकी हैं और साथ में खुशी-खुशी अरमान के साथ एक ही घर में रहती हैं. 

नेगेटिव कमेंट से ऐसे हुईं दूर
कृतिका ने बताया कि पहले हम वीडियो बनाते थे लेकिन जब व्लॉगिंग शुरू की तो लोग बहुत ही नेगेटिव कमेंट करते थे. इन कमेंट्स को पढ़कर मैं रोने लगती थी लेकिन एक दिन अरमानजी ने मुझे समझाया कि इन कमेंट्स को इग्नोर करो. मैंने कमेंट्स को इन्गोर किया और अब वो नेगेटिव कमेंट्स करने वाले 99 प्रतिशत लोग मुझे और अरमान जी को प्यार करने लगे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top