बेड से गिर गई थी रुबीना दिलैक की बेटी ईधा, घबरा गई थीं एक्ट्रेस


Rubina Dilaik Daughter: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. वो दो जुड़वा बेटियों की मां हैं. उन्होंने अफनी बेटियों के नाम ईधा और जीवा रखा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया था कि एक बार उनकी बेटी ईधा बेड से गिर गई थी. उस वक्त वो शूटिंग पर थी. रुबीना ने बताया कि जब बेटी गिरी तो उन्हें बहुत दर्द हुआ. उन्हें ऐसा लगा कि जैसे उनके दिल पर घाव हुए हों.

बेड से गिरी रुबीना की बेटी

पॉडकास्ट के दौरान रुबीना ने बताया कि अब उनकी बेटियों ने पलटना सीख लिया है. और एक बार उनकी बेटी ईधा बेड से गिर गई थी. शुक्र है कि उसे चोट नहीं लगी थी. उस वक्त रुबीना शूटिंग पर थी. उन्होंने कहा कि हर पड़ाव पर लगता है कि उनके बच्चे अब कुछ नया करेंगे.

एक्ट्रेस ने बताया कि वे अपनी बेटियों के लिए नया रूटीन बनाएंगे. उनके सोने का, नहाने का, फीडिंग का शेड्यूल जरुरी है. रुबीना ने बताया- ‘मैं कई बार भूल जाती हूं कि किसे फीड कराया. मां का दिमाग ब्लैंक हो जाता है और उसे कुछ याद नहीं रहता. इसीलिए मैं डायरी मेंटेंन करती हूं.’ 


नवंबर में हुआ रुबीना की बेटियों का जन्म

बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पिछले साल नवंबर में पेरेंट बने थे. दोनों अपनी बेटियों को पूरा समय दे रहे हैं और उनकी परवरिश पर ध्यान दे रहे हैं. साथ ही वो अपने काम पर भी फोकस कर रहे हैं. 

रुबीना का शो किसी ने बताया नहीं का दूसरा सीजन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस शो में रुबीना नई मदर्स के साथ बैठकर मदरहुड पर डिस्कस करती हैं.  

रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो रुबीना ने शो छोटी बहू से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. ये शो जबरदस्त फेमस हुआ था और रुबीना रातोरात फेमस हो गई थीं. वो सास बिना ससुराल, छोटी बहू 2, पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद, देवों के देव…महादेव, जीनी और जूजू, शक्ति-अस्तित्व के एहसास की, बिग बॉस 14, झलक दिखला जा 10, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12, एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेगा ‘बिग बॉस 16’ का ये कंटेस्टेंट्स, हाल ही में हुआ है ब्रेकअप



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top