बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में नीता-मुकेश अंबानी ने किया डांस, मंगेतर राधिका संग अनंत की भी दिखी स्पेशल केमिस्ट्री


Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Party: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के प्री-वेडिंग फंक्शन खूब जोरो-शोरों से चल रहे है. वहीं प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन मुकेश अंबानी ने भी पत्नी नीता अंबानी के साथ डांस किया. 

बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में नीता-मुकेश अंबानी ने किया डांस

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी खुश नजर आए. इस सेरेमनी में दोनों ने स्टेज पर काफी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस भी दिया. जिसे देखकर हर कोई तालियां बजा रहा था. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने राज कपूर के आइकॉनिक सॉन्ग ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ में शानदार डांस परफॉर्म किया है. 


डांस परफॉर्म करते हुए जहां मुकेश अंबानी कुर्ता-पयजामा में दिखे तो वहीं नीता अंबानी गोल्डन कलर की साड़ी में हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस नजर आईं. वहीं मंगेतर राधिका संग अनंत ने भी शानदार डांस परफॉर्म किया. इस दौरान कपल के बीच खास केमिस्ट्री भी दिखाई दी. अनंत और राधिका ने अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए. 


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग बैश की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, बड़े बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी का लुक भी काफी लाइमलाइट में रहा. 


बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी से पहले के फंक्शन गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं. प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत जामनगर में ग्रैंड ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ के साथ हुई. कपल के प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन भी कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स शामिल हुए. 

 

 

यह भी पढ़ें: अंबानी पार्टी में मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, जानें कौन हैं राहुल मोदी?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top