बेटियों के जन्म के बाद रूबीना दिलैक को नसीब नहीं हुई नींद, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा


Rubina Dilaik Sleep Issue : रूबीना दिलैक टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. रूबीना हाल ही में जुड़वा बेटियों की मां बनी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. प्रेग्नेंसी के टाइम पर एक्ट्रेस ने अपना पॉडकास्ट ‘किसी ने बताया नहीं’ शुरू किया था. वहीं अब रूबीना इसका दूसरा सीजन लेकर आ गई हैं. 

रूबीना ने अब इस पॉडकास्ट में मां के बनने के बाद के एक्सप्रीरियंस को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद उनकी लाइफ में क्या-क्या दिक्कतें आई है. रूबीना ने खुलासा किया है वो ठीक से नींद तक नहीं ले पाती है. 

रुबीना ने बताया कि- मैं रात में सो नहीं पाती हूं. एक समय तो ऐसा आया था जब मैं पूरी तरह टूट गई थी. मतलब मुझे मदद की जरूरत थी. मैं जागती रहती थी और रोती रहती थी. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था. मैं सो नहीं पा रही थी. लेकिन इस चीज में अभिनव ने मेरी मदद की.

अभिनव ने यूं दिया रूबीना का साथ
रूबीना ने बताया कि एक दिन अभिनव ने उन्हें एक आइडिया था. एक्ट्रेस ने कहा कि- अभिनव ने कहा एक बेटी के पास वो सोएंगे और एक का ख्याल मम्मी रखेंगी और मैं अकेली दूसरे कमरे में जाकर सो जाऊं. लेकिन ये बात सिर्फ चल रही थी. लेकिन अभिनव ने मुझे समझाया कि मुझे 3-4 घंटे की नींद लेनी होगी ताकि मैं अच्छा महसूस कर सकूं. लेकिन मेरा दिल भी नहीं मान रहा था. अभिनव ने 10 दिन तक मुझे ऐसे करने के लिए फोर्स किया. वो बोलते रहें कि तुम सो जाओं मैं ध्यान रखूंगा. 





बेटियों के लिए तैयार कर रहीं टाइम टेबल
एक्ट्रेस ने आगे अपनी बेटिंयो के रूटीन के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि- अभी मैंने अपनी बेटियों के लिए टाइम टेबेल तैयार कर रखा है. जैसे वो रात को टाइम से सोएं, टाइम से नहाए, टाइम से खाएं. लेकिन इस रूटीन में भी हमे काफी दिक्कतें झेलनी पड़ती है. क्योंकि दोनों अलग-अलग इंसान है. दोनों की पर्सनेलिटी अलग है. तो दोनों की डिमांड भी अलग है. लेकिन हमे उम्मीद है कि कुछ दिन के बाद जब ये रूटीन में ढल जाएंगी तो हमे थोड़ा रिलीफ मिलेगा. 

बता दें कि रूबीना दिलैक ने पिछले साल नवंबर में अपनी जुड़वा बेटियों जीवा और इधा को जन्म दिया था. अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटियों का चेहरा रिवील नहीं किया है. हालांकि फैंस उनकी नन्हीं परियों को देखने को लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर पर पांच राउंड गोली चलाने वाले अरेस्ट, जानिए कौन है, किससे है कनेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top