‘बुरी नजर क्या से क्या कर देती है…’, बिग बॉस फेम अर्चना गौतम हुईं अस्पताल में भर्ती


Archana Gautam Hospitalized: बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस ने प्रशंसकों के साथ यह खबर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें के साथ शेयर की है. अर्चना गौतम ने अपने इंजेक्शन वाले हाथ की तस्वीर शेयक की और बताया कि वह दर्द में हैं. अर्चना ने कैप्शन में लिखा, ‘पहली बार ऐसा लगा है बहुत दर्द हुआ. बुरी नजर क्या से क्या कर देती है’. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए बुरी नजर को जिम्मेदार बताया है.

बिग बॉस फेम अर्चना गौतम हुईं अस्पताल में भर्ती

अर्चना की अस्पताल से बिस्तर पर लेटी हुई परेशान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. इससे पहले एक्ट्रेस ने केवल उनके हाथ की फोटो दिखाई थी. एक्ट्रेस की हालत देखने के बाद फैंस ने एक्ट्रेस के लिए चिंता व्यक्त की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. फैंस और अधिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दिखाई खुद की हालत

बता दें कि पिछले साल मॉडल से अभिनेत्री बनीं को कांग्रेस पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था. उन्होंने अपना राजनीतिक करियर नवंबर 2021 में शुरू किया जब वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हुईं और 2022 के उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए हस्तिनापुर (विधानसभा क्षेत्र) से चुनाव लड़ा. वह विपक्ष के हाथों सीट हार गईं. कई मौकों पर वह जता चुकी हैं कि वह राजनीति में आना चाहती हैं.

 

अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 में उनके अनोखे अंदाज के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है. दर्शकों को वह बेहद मनोरंजक लगीं. यही वजह है कि एक्ट्रेस टॉप 5 में पहुंचीं. बिग बॉस 16 के बाद अर्चना ने पिछले साल शो खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा लिया था. शो में उनके बिग बॉस के को-कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ने भी हिस्सा लिया था. अभिनेत्री ने जहां से शुरुआत की थी वहां से वह काफी आगे बढ़ चुकी है.

 

यह भी पढ़ें: ‘आप तो रहे नहीं हो मेरे साथ…’, पति विक्की जैन के साथ कैसा है Ankita Lokhande का रिश्ता? पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने सास के सामने किया खुलासा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top