‘बिदाई’ सीरियल की ‘सास’ ने की थी सुसाइड की कोशिश, एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Seema Kapoor Love Life: हर इंसान के जीवन की अपनी कहानी है. हाल में ही टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस का है जो हमेसा हंसती-मुस्कुराती रहती हैं लेकिन एक समय था जब वो बहुत अकेली हो गई थीं. इस एक्ट्रेस का नाम सीमा कपूर है, जिन्हें आपने ‘बिदाई’ सीरियल में ‘सास’ के रोल में खूब पसंद किया था.

सीमा कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने टीनएज की एक कहानी सुनाई है जो आपके दिल को छू जाएगी. उन्होंने काफी कम उम्र में वो झेला है जिसे सुनकर फैंस हैरान हो जाएंगे. टीवी सीरियल ‘बिदाई’ में उनका कुछ अलग रोल देखने को मिला लेकिन असल जीवन में वो बिल्कुल अलग सोच रखती हैं. 

सीमा कपूर ने सुनाई दर्दभरी दास्तां

टीवी होस्ट सिद्धार्थ कनन अपने इंटरव्यू में सेलेब्स से कुछ ऐसी चीजें पूछते हैं जो आमतौर पर किसी को नहीं पता होती. सेलिब्रिटीज भी उनसे हर बात शेयर करने में सहज होते हैं. सीमा कपूर ने भी सिद्धार्थ कनन से बातचीत के दौरान अपनी लाइफ के कुछ कड़वे सच बताए जिन्हें बताते हुए एक्ट्रेस इमोशनल हो गई थीं.

सिद्धार्थ कनन ने इंटरव्यू में पूछा, ‘उस समय आपके कोई बॉन्ड्स नहीं बने, मैं किसी रिलेशनशिप या अफेयर की बात नहीं कर रहा, बस आपका कोई ऐसा दोस्त या एक्टर नहीं था जिससे आप बातें शेयर कर सको, जो आपके साथ खड़ा हो सके?’


इसपर एक्ट्रेस सीमा कपूर ने कहा, ‘एक्टर की बात नहीं. मैं उस समय किसी और के साथ इनवॉल्व थी. उस समय मेरी उम्र बहुत कम थी. लेकिन वहां पे चीजें जिस तरह से जानी थीं वैसी नहीं गईं. क्योंकि वो मैरिड थे और ये बात मुझे पता नहीं थी.’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘उन्होंने मुझसे वो बात छुपाई, बहुत छोटी थी उस समय मैं, मेरे ख्याल से 15-16 साल की थी. उस समय मैं कुछ समझती नहीं थी, बस प्यार हो गया था. अब आप उसे कुछ भी कहें, मेरी नादानी या नासमझी. जब मुझे पता चला कि वो मैरिड हैं और मुझे चीट कर रहे हैं तो मैं टूट गई.’

सीमा कपूर ने इसी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मैंने सुसाइड अटैम्ट किया था. तो ये सब तो मेरी पर्सनल लाइफ में चल ही रहा था.’ जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश किस उम्र में की थी तो एक्ट्रेस ने कहा कि शायद वो 16 या 17 साल की रही होंगी. 


जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि जिनके साथ आप रिलेशनशिप में थीं वो आपसे थोड़े बड़े थे या ज्यादा? तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं 16 की थी और वो 35 थे. लगभग 20 साल वो मुझसे बड़े थे. उनकी एक बेटी थी, शादीशुदा थे और मुझे पता नहीं चला.’ एक्ट्रेस इन बातों को कहते हुए काफी इमोशनल भी हुईं.

कौन हैं सीमा कपूर?

6 दिसंबर 1972 को कोलकाता में जन्मीं सीमा कपूर बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर की बहन हैं. इन्होंने साल 1991 में दिवगंत एक्टर ओम पुरी से शादी की थी लेकिन 8 महीनों के बाद इनका तलाक हो गया था. सीमा कपूर ने 80’s औ 90’s  में फिल्मों छोटे-मोटे रोल किए लेकिन इन्हें पहचान साल 2008 में आए शो ‘बिदाई…सपना बाबुल का’ से मिली. इसके अलावा भी सीमा कपूर ने कई टीवी शोज किए हैं.

यह भी पढ़ें: होली पार्टी में रंग जमाएंगे लवर बॉय रोमियो, डीजे चेतस के साथ करेंगे ‘रंग तरंग’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top