बिग बॉस 18 के लिए पहला कंटेस्टेंट हुआ फाइनल! जानें कौन हैं ये सोशल मीडिया स्टार


Bigg Boss 18: कलर्स चैनल पर फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 को लेकर काफी बज बना हुआ है. दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है कि आखिर इस बार उनके फेवरेट सेलेब्स में से कौन-कौन इस शो का हिस्सा होने वाला है. ऐसे में अब इस शो को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है. 

बिग बॉस 18 के लिए पहला कंटेस्टेंट हुआ फाइनल!

बता दें कि बिग बॉस सीजन 18 में एंट्री लेने वालों में अब तक कई नामों पर चर्चा हो चुकी है. ऐसे में अब शो में जाने वाले पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है, जो कि सोशल मीडिया स्टार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 18 में जाने के लिए डिजिटल कंटेंट क्रिएटर पूजा शर्मा रेखा को अप्रोच किया गया है. पूजा एक ट्रांसजेंडर है और उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी हैं. 

जानें कौन हैं सोशल मीडिया स्टार ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा रेखा

पूजा रेखा शर्मा मुंबई की लोकल ट्रेन में डांस करने को लेकर काफी फेमस हुईं. पूजा अपने लुक को काफी हद तक रेखा की तरह रखती हैं. इसीलिए अक्सर लोग उन्हें रेखा बोलकर ही बुलाते हैं. पूजा शर्मा रेखा एक ट्रांसजेंडर हैं और सोशल मीडिया पर उनके काफी लोग फैन हैं. पूजा लोकल ट्रेन से लेकर किसी भी जगह पर जाती हैं तो सिर्फ शगुन के रूप में वह सिर्फ एक रुपये ही लेती हैं. 


 

सोशल मीडिया पर और मुंबई के लोगों के अलावा पूजा शर्मा रेखा के कई स्टार्स भी फैन हैं. अक्सर बॉलीवुज और टीवी स्टार्स के साथ पूजा की फोटोज वायरल होती रहती हैं. जब पूजा से बिग बॉस 18 में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि ‘टाइम आने पर सभी लोगों को जानकारी मिल जाएगी’. हालांकि अभी तक किसी की तरफ से भी कोई पुष्टि नहीं की गई है.

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: श्रुति के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़, अब क्या अनुज शादी करने के लिए होगा राजी ? सीरियल में दिखेगा खूब ड्रामा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top