बिग बॉस 17 से एविक्ट हुए अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन! यूजर्स बोले- टॉप 5 में होना डिजर्व करते थे


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 काफी चर्चा में बना हुआ है. शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. 28 जनवरी को शो का फिनाले होने वाला है. शो में फिलहाल टॉप 6 कंटेस्टेंट हैं और अब टॉप 5 कंटेस्टेंट मिलने वाले हैं. शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है. खबरें हैं कि शो से विक्की जैन बाहर होने वाले हैं. सोशल मीडिया पर विक्की के नाम की चर्चा है. यूजर्स विक्की के सपोर्ट में रिएक्ट कर रहे हैं. 

बता दें कि विक्की जैन के एविक्शन को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुई है.

यूजर्स कर रहे ऐसे रिएक्ट

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने लिखा- विक्की जैन को घर में बहुत गलत समझा गया. मुझे लगता है कि वो बहुत सेंसिवल और एंटरटेनिंग इंसान है. उन्होंने शानदार गेम खेला. 

वहीं एक यूजर ने लिखा- विक्की टॉप 5 में रहना और पत्नी से बेहतर पॉजिशन डिजर्व करते हैं. एक ने लिखा- वो शो जीतना डिजर्व करता था. क्योंकि वो ही अकेला था जिसने पूरे सीजन में स्ट्रॉन्गली खेला. एक यूजर ने लिखा- पत्नी की इंसिक्योरिटी की वजह से विक्की को ये झेलना पड़ रहा है. मेरा दिल टूट गया. 

 

अरुण को टॉप 5 से बाहर देखना चाहते हैं यूजर्स

वहीं कुछ लोगों को लग रहा था कि अरुण शो से बाहर होंगे. एक यूजर ने लिखा- क्या सच में? मैंने सोचा था कि अरुण शो से बाहर होंगे. अरुण शो से बाहर कब जाएगा यार. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- अरुण को जाना चाहिए था. एक यूजर ने लिखा- यार विक्की फाइनल डिजर्व करता था और अरुण ने कुछ भी नहीं किया. विक्की ने फिर भी माइंड यूज किया और अच्छा गेम खेला. विक्की भैया के लिए बुरा लग रहा. 

बता दें कि विक्की जैन ने शो में पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ एंट्री ली थी. शो में विक्की और अंकिता के बीच में काफी अनबन देखने को मिली थी. उनके बीच का झगड़ा काफी बढ़ गया था. विक्की और अंकिता की मां ने भी दोनों को समझाने की कोशिश की थी. अब देखना होगा कि शो से बाहर निकलने के बाद दोनों कैसे अपने रिश्ते को ठीक करते हैं.

ये भी पढ़ें- स्वरागिनी फेम Helly Shah ने खरीदी 1.3 करोड़ की कार, राम मंदिर उद्घाटन वाले दिन मिला गिफ्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top