बिग बॉस 17: विनर बनने की रेस में कौन सबसे आगे, टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में नहीं है अंकिता लोखंडे का नाम?


Bigg Boss 17: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं और जल्द ही विनर के नाम अनाउंसमेंट भी हो जाएगी. सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के नामों की चर्चा हो रही है. हाल ही में विक्की जैन शो से एविक्ट हुए हैं.

इसी बीच बिग बॉस के फैन पेज द खबरी ने शो के टॉप कंटेस्टेंट्स को लेकर पोस्ट किया है. खबरी ने पोस्ट कर लिखा- वोटिंग्स में क्लियर टॉप 3. मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा. वहीं विनर रेस में अभिषेक और मुनव्वर के नामों की सोशल मीडिया पर चर्चा है.

कलर्स ने किया था ये पोस्ट

वहीं हाल ही में कलर्स चैनल की तरफ से भी एक पोस्ट किया गया था. इसमें लिखा था कि अगर आपको मौका मिले तो आप किसे विनर बनाओगे. इस लिस्ट में मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक का नाम शामिल था.

द खबरी और कलर्स के पोस्ट के बाद से अब सोशल मीडिया पर ये चर्चा है कि मुनव्व, अभिषेक और मन्नारा टॉप 3 हैं और अंकिता का विनर की ट्रॉफी जीतने का सपना टूट जाएगा.

बता दें कि बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. वहीं शो का विनर कौन बनेगी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट 28 जनवरी को होगी.

शो में रोहित शेट्टी ने ली एंट्री

बता दें कि आने वाले एपिसोड में रोहित शेट्टी भी शो में नजर आएंगे. वो हाउसमेट्स के साथ स्टंट परफॉर्म करते दिखेंगे. देखना मजेदार होगा कि रोहित शेट्टी किस कंटेस्टेंट को खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए चूज करते हैं.

विक्की जैन हुए शो से बाहर

मंगलवार के एपिसोड में विक्की जैन शो से बाहर हो गए हैं. विक्की के बाहर जाने से अंकिता लोखंडे काफी अपसेट हो गई थीं. वो फूट फूट कर रोई थीं. वहीं विक्की शो से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय के साथ पार्टी करते दिखे. सोशल मीडिया पर उनकी इस मीटिंग की पिक्स वायरल हैं. विक्की की बहन खुशी जैन ने फोटोज शेयर की थीं.

 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Winner: कभी टीवी की बहू तो कभी आम आदमी ने जीता बिग बॉस, यहां देखें सभी सीजन के विनर की लिस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top