बिग बॉस 17: विनर बनने का टूटा सपना, अंकिता लोखंडे हुईं सलमान खान के शो से एविक्ट


Ankita Lokhande Evicted: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बिग बॉस 17 की जर्नी खत्म हो गई है. आखिरी पड़ाव पर पहुंच कर अंकिता विनर की रेस से बाहर हो गई हैं. अंकिता लोखंडे ने टॉप 5 में तो जगह बनाई लेकिन उनका विनर बनने का सपना टूट गया है.

विक्की जैन संग ली थी एंट्री

इस शो में अंकिता ने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी. अंकिता कई बार बता चुकी हैं कि विक्की अगर नहीं आता तो शायद वो भी इस शो का हिस्सा न बनती. शो में विक्की के साथ उनकी जर्नी काफी उतार-चढ़ाव वाली रही. विक्की संग उनके लड़ाई-झगड़े काफी देखने को मिले. शो में अंकिता ने खुद को अकेला फील किया. अंकिता ने कई बार विक्की को ये बोला भी था. हालांकि, विक्की का कहना था कि वो सारा टाइम अंकिता के पीछे-पीछे नहीं घूम सकते हैं.

अंकिता की इमोशनल जर्नी

शो में अंकिता लोखंडे की जर्नी काफी इमोशनल रहीं. वो शो में कई बार रोई हैं. जब उनकी सास ने शो में एंट्री ली थी, तो उनकी बातों से भी वो काफी हर्ट हुई थीं और अपनी मां के गले लगकर खूब रोई थीं. हालांकि, फिर भी वो अपनी सास से लगातार माफी मांगती ही दिखीं.

मन्नारा चोपड़ा संग लड़ाई मुनव्वर संग दोस्ती

शो में मन्नारा चोपड़ा और अंकिता की एक-दो हफ्ते तो दोस्ती देखने को मिली थी. लेकिन फिर उनकी बीच में ऐसी लड़ाई हुई कि दोनों को एक-दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं था. शो के आखिर तक मन्नारा की वजह से विक्की और अंकिता के बीच में काफी झगड़े देखने को मिले. वहीं अंकिता की मुनव्वर फारुकी संग दोस्ती देखने को मिली थी. दोनों के बॉन्ड को फैंस ने पसंद भी किया था.

इसके अलावा अंकिता का ईशा मालवीय संग भी काफी अच्छा बॉन्ड दिखा था. शुरुआत से दोनों साथ में थी और एक-दूसरे के साथ अच्छे से तालमेल बैठाती दिखी थीं. मन्नारा ने तो कई बार ईशा को अंकिता की असिस्टेंट तक बोल दिया था.

अंकिता की बात करें तो उन्हें शो पवित्र रिश्ता से नेम-फेम मिला था. इस शो में वो अर्चना के रोल में थीं. शो में अंकिता की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत संग बनी थी. सुशांत संग अंकिता रिलेशनशिप में भी रहीं. बिग बॉस में भी अंकिता सुशांत के बारे में बात करती दिखी थीं.

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office Collection Day 4: ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर जड़ा शतक, चार दिनों में 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी एरियल एक्शन फिल्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top