‘बिग बॉस 17’ फेम अनुराग डोबाल ने खरीदा खुद का घर, शेयर किया पोस्ट


Anurag Dobhal Brought New Home: ‘बिग बॉस 17’ फेम और यूट्यूबर अनुराग डोभाल अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. बिग बॉस के बाद से तो अनुराग की पॉपुलैरिटी में और इजाफा हो गया है. अनुराग अपने व्लॉग्स के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. शो से निकलने के बाद बाबू भैया ने अपने लिए एक नई गाड़ी खरीदी थी. वहीं अब अनुराग ने अपना एक और सपना पुरा कर लिया है. 

अनुराग ने खरीदा खुद का घर 
अनुराग डोभाल ने अपना पहला घर खरीद लिया है. इस बात की जानकारी खुद बाबू भैया ने अपने फैंस को दी है. अनुराग ने अपनी मां के नाम पर इस घर को खरीदा है. अनुराग ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में अपनी खुशी जाहिर की है.  इस व्लॉग में अनुराग ने बताया है कि उन्होंने अपनी मां के नाम पर एक फ्लैट बुक कराया है जो उन्होंने अपनी कमाई से खरीदा है. ये अनुराग का पहला घर है जो उन्होंने खुद के पैसों से खरीदा है. 





खबर सुना कर अनुराग की मां हुईं इमोशनल
इस खबर को अनुराग की मां ने फैंस के साथ शेयर किया है. न्यूज शेयर करते हुए अनुराग की मां खुशी से काफी इमोशनल नजर आईं. अनुराग ने व्लॉग में कहा है कि- मैंने आज तक बहुत सारी गाड़िया खरीदी है, बाइक्स खरीदी, कार खरीदी, सुपरकार खरीदी. एक बार घर बनाने के लिए जमीन खरीदी थी लेकिन उसमें पार्किंग बना ली. आप लोग जानते हैं कि मेरे घर वाले काफी टाइम से लगे हुए थे कि कुछ ना कुछ कर तो अब मैंने फाइनली कर दिखाया है. मम्मी मैंने वो जमीन खरीद ली है. फाइनली और खरीदी है आपको नाम की. 

फैंस को दी ये एडवाइस
अनुराग ने आगे व्लॉग में अपनी उस जमीन की झलक भी दिखाई है. उन्होंने कहा कि- ये वाली उम्र ऐसी होगी है कि इसमें अपने सारे सपनों पूरे करने होते हैं लेकिन इस समय आपको इंवेस्टमेंट करनी होती है. अपने भविष्य के लिए क्योंकि यही एक टाइम है जो आपका फ्यूचर स्टेबल करता है.  अनुराग ने आगे अपने फैंस को भी एडवाइस दी की उन्होंने भी अपने पैसों से सेविंग करनी चाहिए. यूट्यूबर ने कहा कि- ‘अगर आप 100 रुपये भी कमाते हैं तो उसे 50 रुपये बचाए’.  

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के हर एपिसोड के लिए इतना चार्ज करती हैं अर्चना पूरन सिंह! जानें कितने करोड़ रुपये की है मालकिन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top