‘बिग बॉस 17’ के बाद विक्की जैन के हाथ लगा एक और रियलिटी शो, अंकिता लोखंडे के बिना लेंगे एंट्री!


Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस 17’ के बाद विक्की जैन की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है. शो में अंकिता लोखंडे के पति के तौर पर एंट्री लेने वाले विक्की ने अपनी अलग पहचनाई बनाई है. शो में उनका सफर बेहद शानदार रहा. वहीं अब खबर है कि बिग बॉस 17 के बाद विक्की के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. 

‘बिग बॉस 17’ के बाद विक्की जैन के हाथ लगा एक और रियलिटी शो
जी हां, शो के मास्टरमांइंड कहे जाने वाले विक्की की लॉटरी लग गई है. चर्चा है कि ‘बिग बॉस 17’ के बाद अब वह एक और रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की को ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए अप्रोच किया गया है. बताया जा रहा है कि बतौर कंटेस्टेंट विक्की इस शो में पार्टिसिपेट करेंगे.


अंकिता लोखंडे के बिना शो में लेंगे एंट्री!
सूत्रों के मुताबिक, विक्की इस बार अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ नहीं बल्कि अकेले ही शो में एंट्री लेंगे. हांलाकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बात की कोई पुष्टी नहीं हुई है. अगर ऐसा हुआ तो, इस बार जनता को विक्की का इंडिविजुअल गेम देखने को मिलेगा .बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल थीं, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था और इसके विजेता एल्विश यादव थे. 

शानदार रहा बिग बॉस 17 का सफर
वहीं ‘बिग बॉस 17’ की बात करें तो विक्की जैन का एविक्शन काफी शॉकिंग था. फिनाले के बेहद करीब आने के बाद विक्की गेम से आउट हो गए थे. हर कोई उन्हें टॉप 5 में देख रहा था क्योंकि विक्की के गेम को काफी पसंद किया गया था. उन्हें शो का मास्टर माइंड भी कहा गया था. इसके अलावा अंकिता संग विक्की का रिश्ता भी खूब सुर्खियों में रहा. शो के पहले दिन से ही उनकी लड़ाई देखने को मिली, जो फिनाले तक चली. 

विक्की ने अपनी पत्नी पर लुटाया प्यार
वहीं घर में भले ही अंकिता और विक्की को लड़ते-झगड़ते देखा गया हो, लेकिन घर से बाहर आते ही ये कपल एक-दूसरे पर प्यार बरसाता दिखा. विक्की ने इंस्टाग्राम पर अंकिता के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया, जहां वह अंकिता को चीयर करते हुए दिखे. 


ये भी पढ़ें: ‘बस यही थी आखिरी रात’, Bigg Boss 17 से बाहर आने के बाद Ankita Lokhande ने लिखी इमोशनल पोस्ट, तस्वीरें शेयर कर दिखाई अपनी जर्नी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top