‘बिग बॉस 17’ के बाद डिप्रेशन और एंग्जाइटी का शिकार हुई थीं अंकिता लोखंडे


Ankita Lokhande Faces Depression : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों अपनी लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘ला पिला दे’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों का ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. पहली बार विक्की किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं. इस बीच अंकिता लोखंडे ने अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट्स और बिग बॉस 17 के बाद उनके साथ क्या-क्या हुआ का खुलासा किया है. 

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बिग बॉस 17 के बाद वो डिप्रेशन और एंग्जाइटी का शिकार हो गई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी म्यूजिक वीडियो के बारे में भी बात की. 

विक्की के साथ काम करने को लेकर बोलीं अंकिता
एक्ट्रेस ने कहा कि- मुझे लगता है कि सबसे अच्छी चीज ये होती है कि जब आपका पार्टनर आपको सपोर्ट करता है. मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि मेरे पास ऐसा पार्टनर है जो बराबर टैलेंटिड है जिसके साथ मैं सब कुछ कर सकती हूं. 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि- कई बार कॉम्बिनेशन बहुत ऑफ होते हैं लेकिन हमारे केस में हम हसबैंड वाइफ हैं और को-स्टार भी हैं जो बहुत ही अमेजिंग फीलिंग होती है. मुझे लगता है कि जब एक पार्टनर ग्रो कर रहा है दूसरा पार्टनर भी उसी तरह आगे बढ़ता है तो बहुत अलग ही शक्ति मिलती है. 


बिग बॉस 17 के बाद अंकिता ने झेला डिप्रेशन
 डिप्रेशन और एंजाइटी के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा- ‘बिग बॉस के बाद चीजों ने मुझे इफेक्ट किया था. इस बात से मैं इंकार नहीं करती हूं. मुझे एंजाइटी की दिक्कत होने लगी थी. इसके बारे में मैनें विक्की से बात की मैं डिप्रेशन में जा रही हूं. उस वक्त मुझे एहसास हुआ था कि मैं ये कुछ और नहीं बल्कि एंग्जाइटी है.  मैं रात भर सो नहीं पाती थी…बहुत सारी चीजों के बारे में सोचती रहती थी. मुझे चीजों का खौफ हो गया था लेकिन हां अब सब ठीक है. इन सब चीजों को ठीक होने में मेरी परिवार का बहुत बड़ा हाथ रहा.’

अंकिता ने आगे कहा- ‘हमारे यहां ऐसी चीजों को बहुत ही हल्के में लिया जाता है. लेकिन वो इससे गुजरी हैं तो उन्हें पता है. लेकिन उनके परिवार और पति विक्की की सपोर्ट से आज वो ठीक हैं. अंकिता ने कहा कि- पहले मुझे किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता था फिर वो ट्रोलिंग हो या जो भी. लेकिन बिग बॉस के बाद मैं मानसिक रूप से इफेक्ट हो रही थी. लेकिन मैं अपने आपको बाहर निकाला और अब मैं उसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती हूं.’

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन वर्कफ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो, विक्की जैन ने ‘ला पीला दे’ वीडियो से अपना एक्टिंग डेब्यू किया है. वहीं अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के आने के बाद रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वतत्र्य् वीर सावरकर ‘ में नजर आई हैं. ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. 

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बीच भी करोड़ो में कारोबार कर रहीं ‘क्रू’, जानें- साउथ फिल्मों का हाल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top