बिग बॉस 17 के बाद एक बार फिर हुआ अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा का आमना-सामना


Ankita Lokhande Mannara Chopra: रियलिटी शो बिग बॉस 17 में टीवी शो पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा ने काफी सुर्खियां बटोरी. इस शो में इन दोनों एक्ट्रेसेस की काफी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन फिर कुछ समय बाद मन्नारा को अंकिता के स्वभाव से काफी दिक्कत होने लगी. 

अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा का हुआ आमना-सामना

बिग बॉस के घर में एक समय के बाद अंकिता और मन्नारा की लड़ाई बढ़ती चली गई और दोनों एक-दूसरे की दुश्मन तक बन गई. हालांकि शो के आखिर में दोनों एक्ट्रेसेस के बीच काफी हद तक मतभेद ठीक हो गए थे. अब इस शो के बाद अंकिता और मन्नारा का एक बार फिर एक-दूसरे से आमना-सामना हुआ है. सोशल मीडिया पर इन दोनों की मुलाकात का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 


 

अवॉर्ड शो में दोनों एक्ट्रेसेस ने पैप्स के लिए पोज़ देते समय एक-दूसरे को गले लगाया. इस दौरान मन्नारा चोपड़ा फ्रंट स्लिट वाली रेड ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने आउटफिट को मैचिंग रेड हील्स और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ पूरा किया. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा. 

पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस रेड ड्रेस में लगीं गॉर्जियस

वहीं अंकिता लोखंडे ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को वेव्स में रखा और मन्नारा को देखकर उनको गले लगाकर पोज दिए. इसके बाद मन्नारा को बाय बेबी बोल दिया. 


बता दें कि हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अपने पति विक्की जैन और मन्नारा की दोस्ती से थोड़ी परेशान थीं. एक्ट्रेस ने कहा ‘कुछ एपिसोड में मेरे और विक्की के बीच बहुत कुछ चल रहा था और उनकी दोस्ती मुझे परेशान कर रही थी. मन्नारा और मेरे बीच दिक्कतें थीं, लेकिन फिर चीजें बढ़ती गईं और मेरे दिमाग में घूमती रहीं. लेकिन जब मैंने एपिसोड्स देखे तो मुझे लगा कि ऐसा कुछ नहीं है’.

 

 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी 3 में Ankita Lokhande के बिना एंट्री लेंगे विक्की जैन? एक्ट्रेस के पति ने भारती सिंह के शो में बताई सच्चाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top