बिग बॉस 17 के बाद अब शार्क टैंक इंडिया में जाएंगे अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन?


Bigg Boss 17 Fame Vicky Jain: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस 17 करने के बाद से वो खूब चर्चा में आ गए हैं. शो में विक्की जैन को फैंस ने काफी पसंद किया था. उनकी पर्सनैलिटी पसंद की गई है. विक्की जैन को विक्की भैया का टैग मिल गया. हाल ही में विक्की और अंकिता को भारती सिंह के पॉडकास्ट पर देखा गया था. 

एंटरटेनमेंट फील्ड में काम करेंगे विक्की जैन?

यहां विक्की ने एंटरटेनमेंट फील्ड में अपने काम करने को लेकर रिएक्ट किया है. विक्की ने कहा- हां मैं एंटरटेनमेंट फील्ड में काम करना चाहूंगा. जैसे सॉन्ग्स, शोज. मैं 15 दिन मुंबई रहता हूं. तो उस शेड्यूल में मुझे जो भी काम मिलेगा मैं वो करूंगा. अंकिता के साथ एक गाना तो बनता है. 

इस बातचीत में भारती और हर्ष ने विक्की के बिजनेस के बारे में भी चर्चा की. इसके अलावा विक्की ने शार्क टैंक इंडिया में जाने को लेकर भी इंटरेस्ट शो किया. उन्होंने कहा- बतौर इंवेस्टर, हां मैं शार्क टैंक में जाना चाहूंगा. हालांकि, जब विक्की से पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस ओटीटी 3 में जाएंगे? तो इस पर विक्की ने साफ इंकार कर दिया. उन्होंने कहा- पापा घर से निकाल देंगे.

बता दें कि बिग बॉस 17 के घर में विक्की के साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आई थीं. दोनों के बीच में शो में काफी झगड़े देखने को मिले थे. एक वक्त तो ऐसा आ गया था कि दोनों के सेपरेशन तक की खबरें आने लगी थीं. अंकिता की सास ने भी अंकिता को काफी खरी-खोटी सुनाई थी. हालांकि, चीजें फिर धीरे-धीरे ठीक हुईं. अब अंकिता और विक्की साथ में बहुत खुश हैं. दोनों फैमिली प्लानिंग के बारे में भी सोच रहे हैं.

बिग बॉस से पहले विक्की और अंकिता को स्मार्ट जोड़ी में देखा गया था. दोनों इस शो के विनर भी बने थे.

 

ये भी पढें- Deepika Padukone Pregnant: शादी के 6 साल बाद दीपिका-रणवीर के घर गूजेंगी किलकारियां, सितंबर में बेबी को जन्म देंगी एक्ट्रेस

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top