‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर हुए अरुण माशेट्टी, अब चार सदस्यों में किसके सिर सजेगा जीत का ताज?


Bigg Boss 17 Finale Live: ‘बिग बॉस 17’ के विनर की अनाउंसमेंट होने में बस कुछ देर ही बाकी हैं. आज शाम 6 बजे से शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट किया जा रहा है जो कि रात 12 बजे तक चलेगा. ‘बिग बॉस 17’ के विनर की रेस में अब तक पांच नाम मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी शामिल थे. लेकिन अब एक फाइनलिस्ट विनर की रेस से बाहर हो गया है.

अरुण माशेट्टी ‘बिग बॉस 17’ से एविक्ट हो गए हैं. जिसके बाद अब शो के विनर की ट्रॉफी के लिए चार दावेदार बाकी रह गए हैं, जिनमें मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के नाम शामिल हैं. 

कौन हैं अरुण माशेट्टी?
अरुण माशेट्टी के बारे में बात करें तो उनका पूरा नाम अरुण श्रीकांत माशेट्टी है. हैदराबाद के रहने वाले अरुण को चारमीनार के राजकुमार कहे जाते हैं. अरुण ने पेरिस की मलक माशेट्टी से 15 मार्च 2021 को शादी की थी. कपल की एक बेटी जूरी माशेट्टी है. पेशे से अरुण एक जाने-माने यूट्यूबर हैं जिनका गेमिंग चैनल है. यूट्यूब पर अरुण के 653 हजार सब्सक्राइबर्स हैं और इंस्टाग्राम पर भी उनके एक मिलियन फॉलोवर्स हैं.

 ‘बिग बॉस 17’ विनर को मिलेगी इतनी प्राइज मनी
बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ के फिनाले में पहुंचने वाले अरुण इकलौते यूट्यूबर थे. इसस पहले शो में कई यूट्यूबर्स ने एंट्री ली जो वक्त के साथ एलिमिनेट हो गए. अब शो में चार फाइनलिस्ट बचे हैं जिनमें मनारा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार टीवी स्टार और मुनव्वर फारुकी स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. अब देखना ये है कि ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी इनमें से किसके नाम होगी. ट्रॉफी के अलावा विनर को प्राइज मनी भी मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 17’ के विनर को 30-40 लाख रुपए की प्राइज मनी मिलेगी.

ये भी पढ़ें: ना आलिया भट्ट ना कैटरीना कैफ, बॉलीवुड की ये हसीना हैं सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में देने वालीं एक्ट्रेस, लिस्ट में शामिल हैं ये 10 मूवीज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top