बिग बॉस 17 के घर से बाहर हुईं मन्नारा चोपड़ा, अब इन टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के बीच होगा मुकाबला


Mannara Chopra Eliminated: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले धमाकेदार तरीके से चल रहा है. वहीं सलमान खान के शो से मन्नारा चोपड़ा बाहर हो गई हैं. जी हां एक्ट्रेस की लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. लेकिन मन्नारा इस सीजन की ट्रॉफी जीतने से चूक गईं. 

बिग बॉस 17 के घर से बाहर हुईं मन्नारा चोपड़ा

बिग बॉस 17 के विजेता का ऐलान होने में बस कुछ समय ही बाकी हैं. शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड आज शाम 6 बजे से टेलीकास्ट किया जा रहा है जो कि रात 12 बजे तक चलेगा. बिग बॉस 17 के विनर की रेस में अब तक तीन नाम मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार शामिल थे. लेकिन अब एक और फाइनलिस्ट विनर की रेस से बाहर हो गई हैं. 


अब इन टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के बीच होगा मुकाबला

जी हां मन्नारा चोपड़ा का विनर की रेस से पत्ता कट चुका है. इससे पहले अरुण माशेट्टी बिग बॉस 17 से एविक्ट हो गए थे फिर इसके बाद अंकिता लोखंडे भी शो से एविक्ट हो गईं. एक्ट्रेस की बिग बॉस 17 की जर्नी खत्म हो गई है. आखिरी पड़ाव पर पहुंच कर अंकिता विनर की रेस से बाहर हो गई हैं.


अंकिता लोखंडे ने टॉप 5 में तो जगह बनाई लेकिन उनका विनर बनने का सपना टूट गया है. अब विनर की ट्रॉफी के लिए दो दावेदार बाकी रह गए हैं, जिनमें मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार का नाम शामिल हैं. 

बता दें कि स्टैंड-अप कॉमेडियन से रियलिटी स्टार बने मुनव्वर फारुकी के ट्रॉफी घर ले जाने की पूरी संभावना है. अगर ऐसा होता है, तो यह कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात नहीं होगी, क्योंकि चाहे सोशल मीडिया पर हो या मशहूर हस्तियों के बीच सभी का मानना ​​​​है कि मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 जीतेंगे.


इसके अलावा अभिषेक कुमार को लेकर भी कहा जा रहा है कि वह इस सीजन की ट्रॉफी लेकर घर जा सकते हैं. हालांकि अभी शो के विनर के नाम का ऐलान होना बाकी है. थोड़ी ही देर में अनाउंस हो जाएगा कि अभिषेक और मुनव्वर में से कौन बिग बॉस 17 का विनर होगा. 

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Winner: भारती सिंह ने विनर के नाम का किया खुलासा, बताया कौन उठाएगा इस सीजन की ट्रॉफी?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top