बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले कजिन मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में आईं प्रियंका चोपड़ा, स्पेशल मैसेज के जरिए दी ये सलाह


Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले में बस चंद ही दिन बचे हैं. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन के सरप्राइज एलिमिनेशन के बाद शो को फाइनली पांच फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं. इसी के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए अब अंकिता लोखंडे, मुनव्वप फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी के बीच टफ कंप्टीशन है. ऐसे में इन कंटेस्टेंट के फैंस भी सोशल मीडिया पर इनके लिए खूब वोट अपील कर रहे हैं. इन सबके बीच प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी कजिन सिस्टर मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में आई हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कजिन मन्नारा को किया सपोर्ट
प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार सुबह अपनी कजिन सिस्टर मन्नारा चोपड़ा को चीयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट किया है.  प्रियंका ने बिग बॉस 17 से मन्नारा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अपना बेस्ट दो और बाकी के बारे में भूल जाओ. कार्पे डायम मन्नारा चोपड़ा,” उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की है साथ ही इसे मन्नारा की बहन मिताली हांडा को भी टैग किया है.

बता दें कि प्रियंक चोपड़ा द्वाका मन्नारा के लिए इस्तेमाल किये गए कार्पे डायम एक सेंटेंस है जो रोमन कवि होरेस से आया है. इसका अर्थ है जब भी चांस मिले चीजों को एंजॉय करें.

प्रियंका की मां ने भी मन्नारा को किया था सपोर्ट
इससे कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा के लिए एक मैसेज शेयर किया था. मन्नारा की मामी और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपने मैसेज में लिखा था, “हाय मन्नारा. बधाई हो आप फ़ाइनल में से एक में पहुंच गए हैं. मुझे तुम पर गर्व है. हिम्मत बनायें रखेंय अपने कंधों पर मजबूत सिर रखें और उन्हें आपको तोड़ने न दें. आप एक चोपड़ा लड़की हैं और आप वास्तव में मजबूत हैं। शुभकामनाएं.”

प्रियंका और परिणीति की कजिन सिस्टर हैं मन्नारा चोपड़ा
अंबाला की रहने वाली मन्नारा चोपड़ा बॉलीवुड डीवाज़ परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं.मन्नारा की मां एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और परिणीति और प्रियंका के पिता की बहन हैं. जबकि मन्नारा के पिता एक वकील हैं, उनकी एक छोटी बहन भी है जिसका नाम मिताली है. उन्होंने कई तेलुगु, तमिल, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है.

वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि 28 तारीख को होने वाले बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान किसका हाथ विनर के तौर पर उठाएंगे.

ये भी पढ़ें: ‘लव ऑफ माई लाइफ….’ Bobby Deol ने रोमांटिक फोटो शेयर कर पत्नी तान्या को खास अंदाज में बर्थडे किया विश

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top