बिग बॉस 17 की ये हसीना करना चाहती हैं पाकिस्तान सीरियल में काम


Ayesha Khan: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है. लेकिन शो खत्म होने के बाद भी कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से अक्सर खबरों में छाए रहते हैं.

ये हसीना करना चाहती हैं पाकिस्तान सीरियल में काम

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने पाकिस्तानी शोज को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. 


बिग बॉस 17 में आयशा खान मुनव्वर की वजह से काफी लाइमलाइट में रहीं. वहीं इस शो में से बाहर आने के बाद कई बड़े प्रोजेक्ट उनके हाथ लगे. हाल ही में आयशा ने कहा है कि वह पाकिस्तानी शोज करने को लेकर भी खास दिलचस्पी रखती हैं. इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है. 

आयशा खान करना चाहती हैं पाकिस्तानी शो

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट आयशा खान ने हाल में एक इंटरव्यू में आयशा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. आयशा ने बताया कि उन्हें पाकिस्तानी शोज काफी पसंद है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके इच्छा है कि वो पाकिस्तानी शो करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तानी शो में काफी पसंद आते हैं. अब देखने वाली ये बात होगी कि आयशा को अगर पाकिस्तानी शो में काम करने का मौका मिला तो वो करेंगी या नहीं? 

आयशा खान के इस बयान के बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के घर के अंदर से ही आयशा खान और अभिषेक कुमार के बीच काफी गहरी दोस्ती देखी गई थी. वहीं शो के बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच गहरी दोस्ती देखी गई. 

 

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: वनराज की वजह से अनुपमा को आया पैनिक अटैक, सीरियल में होगा खूब ड्रामा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top