बिग बॉस 17: इन्वेस्टमेंट कहे जाने पर विक्की जैन पर अंकिता लोखंडे ने निकाली भड़ास


 Bigg Boss 17: बिग बॉस के सीजन 17 में ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. ये जोड़ी हमेशा से कपल गोल सेट करती रही है लेकिन रियलिटी शो के अंदर अंकिता और विक्की जैन सिर्फ एक दूसरे से झगड़ते हुए ही नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच इतनी ज्यादा लड़ाईयां हो रही हैं कि इनके टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है. इन सबके बीच कुछ टाइम पहले विक्की जैन ने अंकिता से शादी को इंवेस्टमेंट बताया था. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता इस बात को लेकर पति विक्की जैन पर भड़कती हुई नजर आती हैं.

 रिश्ते को ‘इन्वेस्टमेंट’ कहने पर विक्की जैन पर भड़की अंकिता लोखंडे
बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में, अंकिता ने अपनी शादी को इंवेस्टमेंट कहने के लिए विक्की जैन पर खूब भड़ास निकाली. उन्होंने इंवेस्टमेंट के रूप में लेबल किए जाने का विरोध किया. एक्ट्रेस ने अपने पति को समझाने की कोशिश करते हुए कहा, “मुझे पता था कि ये टॉपिक उठाया जाएगा. लेकिन तू समझ नहीं रहा है विक्की कह रहे हैं. बाहर जो हो रहा है वह यह है कि लोग मुझे इंवेस्टमेंट समझ रहे हैं.”

विक्की ने दी अपनी सफाई
वहीं विक्की ने अंकिता को क्लियरिफिकेशन देते हुए कहा, “ मैं इसका क्रेडिट डेस्टिनी को नहीं देना चाहता हूं. मैं इसका सारा क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत को दूंगा. मैं सुबह से शाम तक जो करता हूं, जो रेवेन्यू कमाता हूं वो सब मेरी मेहनत है डेस्टिनी नहीं.” इस पर अंकिता कहती हैं, “विक्की मैं तुमसे बार-बार पूछ रही थी कि मुझसे मिलना एक इन्वेस्टमेंट है, ईशा के सामने तुम कहते रहे थे ‘हां मेरा इन्वेस्टमेंट था. ये इन्वेस्टमेंट कैसे हो सकता है? मुझसे मिलना किस्मत है, दिल का कनेक्शन है.”

विक्की की बातों से आहत हुईं अंकिता
हालांकि, विक्की अपनी बात पर अड़े रहे और कहा कि उन्हें ‘डेस्टिनी’ पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है. इससे अंकिता परेशान हो गईं और उन्हें अपनी बात समझाने के लिए सही शब्द नहीं मिले. उन्होंने कहा कि वह लॉजिकल हो सकते हैं, लेकिन यह एक स्टुपिड थॉट है. इस पर विक्की ने कहा कि वह ऐसे ही बात करते हैं और हर किसी को अपना नजरिया नहीं समझा सकते.

ये भी पढ़ें:-Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: ‘एनिमल’ के आगे ‘सैम बहादुर’ का हुआ बुरा हाल, मंडे को 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई विक्की कौशल की फिल्म, चौथे दिन का कलेक्शन है शॉकिंग

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top