बिग बॉस 17: अंकिता-मुनव्वर की दोस्ती में दरार! कॉमेडियन पर भड़कीं पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. ये झगड़ा नॉमिनेशन टास्क की वजह से हुआ. अंकिता मुनव्वर पर काफी गुस्सा करती नजर आईं.

मुनव्वर पर भड़कीं अंकिता

शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में अंकिता मुनव्वर पर तंज कसती नजर आ रही हैं. वो मुनव्वर को डरपोक, कायर बोल रही हैं. अंकिता गुस्से में मुनव्वर से कहती हैं- ये तुम्हारी रियलिटी है. चल मुझसे दूर रह. हर बार दोस्त दोस्त बोलकर प्रोटेक्ट किया है. धोखेबाज है एक नंबर का. मन्नारा तेरे लिए रोती रहती है न मैं वो आज फील कर रही हूं. कितना घटिया इंसान है.

वहीं पहले तो मुनव्वर अंकिता की कुछ बातों का जवाब देते हैं. लेकिन फिर वो सोफे पर बैठ मुस्कुराते नजर आते हैं. मुनव्वर कहते हैं- बहुत तड़प रहे हो, तड़पने दो.

बता दें कि अंकिता और मुनव्वर की शो के अंदर काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी. लेकिन अब लगता है कि उनकी दोस्ती टूटने की कगार पर है.

क्या हुआ था नॉमिनेशन टास्क में?

दरअसल बिग बॉस ने एक टास्क दिया था, जिसमें घरवालों को दो टीम में बांट दिया गया. एक टीम को बटन प्रेस करके रखना था और दूसरी टीम को उन्हें हटाना था. एक टीम में विक्की-अंकिता-ईशा और आयशा थे. वहीं दूसरी टीम में मन्नारा, अभिषेक, मुनव्वर और अरुण थे. 

पहले टास्क में में मुनव्वर वाली टीम को बटन प्रेस करना था और अंकिता की टीम को उन्हें हटाना था. उस दौरान अंकिता की टीम ने मिर्च मसाले सबकुछ यूज किया था. लेकिन जब अंकिता की टीम की बटन प्रेस करने की बारी आई तो उन्होंने सबकुछ छुपा दिया. इस पर बिग बॉस ने मुनव्वर की टीम को मौका दिया कि वो अपने हिसाब से अब आगे प्रोसेस कर सकते हैं. वो अंकिता की टीम को बिना टास्क के भी नॉमिनेट कर सकते हैं. मुनव्वर की टीम अंकिता की टीम को नॉमिनेट कर देती है. 

ये भी पढ़ें- अंडरवर्ल्ड डॉन की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं ये एक्ट्रेस, कई साल जेल में भी रहने के बाद जानें अब कहां और किस हाल में गुजार रही हैं जिंदगी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top