बिग बॉस में भविष्यवाणी, अंकिता को नसीहत- अप्रैल से पहले कोई बड़ा फैसला नहीं करना


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 अपने आखिरी दौर में पहुंच चुका है. इस हफ्ते फैमिली वीक के दौरान ही बिग बॉस में ज्योतिषी की भी एंट्री हुई. शनिवार के टेलिकास्ट में घर में पहुंचे ज्योतिषी ने मौजूद कंटेस्टेंट के भविष्य के बारे में बताया. कई लोगों को हिदायत तो तो कई को संभलकर चलने की नसीहत भी दी. 

ज्योतिषी ने अंकिता और विक्की को लेकर भी भविष्यवाणी कीं. अगर विक्की की बात करें तो उन्होंने कहा कि आप एक इमोशनल शख्स हैं. आप इतना कुछ करते हैं और बदले में उम्मीद करते हैं कि हर माहौल में सामने वाले से भी वैसा ही रिस्पांस मिले, पर हर वक्त ऐसा नहीं होता है. आपको किसी से उम्मीद नहीं करनी है. 

अंकिता को लेकर उन्होंने कहा कि आपका वक्त 2001 के बाद काफी शानदार रहा है. आपने सफलता पाई, नाम कमाया, अच्छा जीवन बिताया है. आपके भविष्य में और अच्छे पल आने वाले हैं. आप और कामयाब होंगी ऐसा लगता है. कुछ बड़े फैसले होंगे. आपको बस ये ख्याल रखना है कि सब सच समझ कर करना है. अप्रैल से पहले आपको किसी भी बड़े फैसले से दूरी बना कर रखनी है. 

अभिषेक ने पूछा लव के बारे में
अभिषेक को लेकर ज्योतिषी ने कहा कि आप बहुत ही इमोशनल इंसान हैं. आपको फिलहाल सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहिए. आपका बड़ा नाम होगा. आप अभी पर्सनल चक्कर में कम पड़ें. गुस्सा काम करें, ये आपके लिए बाधक है. इसी दौरान अभिषेक ने अपने लिए लड़की और लव के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आपको फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहिए. 

मुन्नवर के लिए इंटरनेशनल काम कर रहा है इंतजार
मुन्नवर ने अपने बारे में किसी भी भविष्यवाणी पूछने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मुझे अपना भविष्य जानने की इजाजत नहीं है. हालांकि, ज्योतिषी ने कहा कि आप अभी अपने पर्सनल झगड़ों में मत पड़ो, आपको बड़ा कुछ मिलने वाला है जो आज तक किसी को नहीं मिला. आप इंटरनेशनल लेवल पर जा सकते हो. 

ज्योतिषी ने ईशा और समर्थ को भी लेकर भविष्यवाणी की. उन्होंने दोनों को अपने करियर पर फोकस करने के लिए कहा. ईशा को लेकर कहा कि अगले एक साल आपके लिए अहम होंगे. 2025 में आपके लिए बड़ा मौका आएगा. करियर में आप काफी ग्रोथ करेंगी. इस दौरान पर्सनल फैसले भी लेने होंगे. 

मनारा को लेकर क्या कहा
आप एक सेल्फमेड हैं. आप सबकुछ अपने दम पर करती हैं. घर से लेकर बाहर तक आपने खुद स्ट्रगल किया है. आप दिल की साफ हैं, जो मुंह में आता है बोल देती हैं. 

 

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Box Ofiice Day 2: कैटरीना कैफ की ‘मैरी क्रिसमस’ ने पकड़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाई में आया उछाल, देखें बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top