बिग बॉस फेम अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग चौथी बार रचाई शादी?


Ankita Lokhande Vicky Jain: टीवी और बॉलीवुड में अपने काम का सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले बिग बॉस 17 में पति विक्की जैन संग एंट्री ली थी. इस शो में कपल की लड़ाईयों ने खूब सुर्खियां बटोरी. सलमान खान के शो में दोनों के बीच इतनी नोंकझोंक हुई कि दर्शक भी अंदाजा लगाने लगे थे कि शो खत्म होने के बाद इनका तलाक हो जाएगा. 

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग चौथी बार रचाई शादी?

हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, क्योंकि शो से बाहर आने के बाद अंकिता और विक्की दोनों ही नॉर्मल हो गए. कपल के बीच और भी ज्यादा प्यार देखने को मिला. हाल ही में सोशल मीडिया पर कपल की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें दोनों सात फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि इन दोनों ने चौथी बार शादी कर ली है. 


इस वायरल फोटो में अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस साउथ इंडियन अटायर में नजर आ रही हैं. वहीं विक्की जैन शर्ट-पैंट लुक में दिखाई दिए. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और गले में फूलों की माला है. कपल के सामने हवनकुंड भी रखा है और साथ में उनके पंडित जी भी खड़े हुए हैं. 

कपल के फोटो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इन्होंने एक बार फिर से शादी रचा ली है. हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. इसके अलावा कुछ लोगों का मानना है कि ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का सीन भी हो सकता है. बता दें कि अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर 2021 को विक्की जैन से शादी की थी.

 

यह भी पढ़ें: ’29 साल के करियर में आप जैसी एक्ट्रेस नहीं मिली’, जब ‘ये रिश्ता क्या…’ फेम इस एक्ट्रेस के शो छोड़ने पर फूट-फूटकर रोए थे राजन शाही



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top