‘बिग बॉस’ फिनाले से चंद दिन पहले आयशा खान का कटा पत्ता, जाते-जाते मुनव्वर को कही ये बात


Bigg Boss 17: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले से बस चंद दिनों की दूरी पर है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट विनर ट्रॉफी जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं. वहीं इस हफ्ते आयशा खान घर से एलिमिनेट हो चुकी हैं. वहीं आयशा ने अलविदा लेने से पहले आयशा ने मुनव्वर से कुछ ऐसी बातें कही हैं, जिससे ये तो साफ है  कि वह अब बाहर भी उनसे अपनी दुश्मनी बरकरा रखेंगी. 

‘बिग बॉस’ फिनाले से चंद दिन पहले आयशा खान का कटा पत्ता
बता दें कि इस एलिमिशन की लिस्ट में विक्की जैन, ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे का शामिल था. वहीं जब बिग बॉस आयशा का नाम लेते हुए ये कहते हैं कि आपका सफर अब खत्म होता है, तो ये सुनते ही उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. वहीं वहां मौजूद सभी घर वाले इमोशनल हो जाते हैं. 

मन्नारा ने आयशा को गले लगाकर कही ये बात 
इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां सभी आयशा को भारी मन से विदाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं. आयशा के एविक्शन से अंकिता भी काफी इमोशनल हो जाती हैं और रो पड़ती हैं. वहीं ईशा ने भी आयशा को हग कर उन्हें अलविदा किया. वहीं बीते सभी बातों को भूलकर मन्नारा भी आयशा को लगे लगाने के लिए आती हैं. इस दौरान वह आयशा से कहती है कि ‘जल्दी मिलते हैं तेरी फिल्म के प्रीमियर पर हैदराबाद में.’

जाते-जाते मुनव्वर को कही ये बात
आयशा को गले गलाकर विक्की उन्हें अपना परिवार बताते हैं. वहीं मुनव्वर से अलविदा लेते टाइम आयशा उनसे कहती हैं कि ‘सफर यहीं खत्म हुआ…’ इससे एक बात तो साफ हो गई है कि आयशा मुनव्वर संग अपनी ये लड़ाई आगे भी जारी रखेंगी. 

बेहद अलग था इस बार का एविक्शन 
बता दें कि बिग बॉस के घर में इस बार का एविक्शन काफी अलग ढंग से हुआ. घर वालों के लिए एक रोस्ट नाईट का आयोजन किया गया, जहां सभी कंटेस्टेंट ने घर के अंदर लाइव ऑडियंस के सामने परफॉर्म किया. वहीं सभी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को वहां मौजूद सभी जनता से वोट भी किया. वहीं इस वोटिंग के आधार पर घर से आयशा खान को एलिमिनेट किया है क्योंकि उन्हें सबसे कम वोट मिले थे.

ये भी पढ़ें: HanuMan Box Office Day 9: ‘हनुमान’ ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़ा घबड़ा, शनिवार को हुई बंपर कमाई … जानें आंकड़ें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top