बिग बॉस के बाद आर्थिक तंगी से जूझी थीं पवित्रा पुनिया, सुसाइड तक का आया था ख्याल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Pavitra Punia News: एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया लंबे समय से टीवी पर काम कर रही हैं. एक्ट्रेस कई सीरियल्स में नेगेटिव किरादर में नजर आई हैं. पवित्रा को उनके विलेन के रोल में दर्शकों भी काफी पसंद करते हैं. पवित्रा टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रही हैं. वहीं अभी हाल ही में पवित्रा ने अपनी जिंदगी के सबसे खराब दिनों के बारे में खुलासा किया है. 

जब आर्थिक तंगी से गुजरी थीं पवित्रा पुनिया
पवित्रा ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस संग हुई बातचीत में अपने सबसे खराब दौर के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने बताया कि कोविड के समय में उनकी पेमेंट काफी डिलेय हुई थीं. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर से निकलने के बाद तो उनका सबसे खराब समय शुरू हुआ था. उन्होंने अपने इस दौर को सबसे काला समय बताया है. 

पवित्रा को आने लगे थे सुसाइड के ख्याल
पवित्रा ने खुलासा किया कि बिग बॉस में उन्होंने जितना पैसा कमाया था वो सब खत्म हो गया था. एक्ट्रेस ने कहा कि  बिग बॉस खत्म होने के बाद उनके पिता का एक्सीडेंट हो गया था. इसके बाद उनके डेढ़ साल काफी स्ट्रगल से भरे रहे. वो डिप्रेशन में चली गई थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि- ‘उस समय मेरे हालात इतने खराब हो गए थे कि एक बार तो मेरे दिमाग में आत्महत्या तक के ख्याल आने लगे थे’. लेकिन उस वक्त उनकी फैमिली ने उनका साथ नहीं छोड़ा और उन्हें इसे बुरे दौर से निकलने में बहुत मदद की. 


इस शो में नजर आईं पवित्रा पुनिया
वर्क फ्रंट की बात करें तो, पवित्रा पुनिया आखिरी बार सीरियल इश्क की दास्तान नागमणी में नजर आई थीं. इस शो में उनके साथ अलेया घोष और करम राजपाल भी नजर आए थे. इसके अलावा वो एकता कपूर के शो नागिन में भी नजर आ चुकी हैं. 

एजाज खान संग रिश्ते में हैं पवित्रा पुनिया 
लव लाइफ की बात करें तो, पवित्रा एजाज खान संग रिलेशनशिप में थी. दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस 14 के घर में शुरू हुई थी. शो के बाद पवित्रा और एजाज एक साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे थे. हालांकि, कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि कपल का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत से शॉक्ड हैं संभावना सेठ, कहा- ‘उसने कभी सर्वाइकल कैंसर का जिक्र ही नहीं किया’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top