बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दोस्त के खिलाफ दर्ज करवाया रेप केस, अबॉर्शन करवाने और मारपीट का भी लगाया आरोप


बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक एक्ट्रेस-मॉडल ने दिल्ली के तिगड़ी थाने में दोस्त के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित एक्ट्रेस और मॉडल के मुताबिक, आरोपी दोस्त ने उनके साथ शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस में दी शिकायत में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया गया है कि आरोपी शख्स उन्हें साल 2022 से जानता था. साल 2023 में जब वो दिल्ली में थी तो उनसे आरोपी ने कहा कि मेरे दोस्त तुमसे मिलना चाहते हैं और वो मिलने की जिद करने लगा.

पीड़िता का आरोप है कि जब आरोपी उनसे मिलने आया, तो खुद सामान लाया, जिसमें कुछ खाने पीने की चीजें थी, उसके बाद मैं नशे में थी. जिसके बाद पीड़िता के मना करने पर भी आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. आरोपी उनसे शादी का वादा करता था. पीड़िता का आरोप है कि शादी के नाम पर लगातार आरोपी उनके न्यूड वीडियोज और पिक्चर्स मांगता था. जब भी पीड़िता उससे शादी की बात करती तो वो धमकी देता कि वीडियो वायरल कर दूंगा.

मारपीट और पैसे लेने का भी लगाया आरोप

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उनका अबॉर्शन भी करवाया था. उनसे मारपीट की थी और पैसे भी लिए थे. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर धारा 376/506 IPC के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-  Munawar Faruqui के फैन पर हुई FIR दर्ज, जीत के जश्न में बिना इजाजत किया Drone का इस्तेमाल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top