‘बिग बॉस ओटीटी 3’ हुआ रद्द? सामने आई ये बड़ी वजह


Salman Khan Show: बिग बॉस सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले रियलिटी टीवी शोज में से एक है. इस शो की टीआरपी हमेशा से शानदार रही है और दर्शकों ने शो के सभी सीजन को पसंद किया है. इसलिए मेकर्स शो का डिजिटल वर्जन लेकर आए थे. बिग बॉस ओटीटी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस शो के पहले सीजन को सभी का प्यार मिला था. 

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को देखने के लिए फैंस बेताब 

दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीता और एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 जीता. बिग बॉस 17 जनवरी में खत्म हो गया था और फैंस अब बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है.

15 मई से शुरू होगा शो?

बताया जा रहा था कि बिग बॉस ओटीटी 3 अगले महीने 15 मई से शुरू होगा. कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं जो शो का हिस्सा बन सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, शीज़ान खान, मैक्सटर्न, ठगेश, रोहित खत्री, दलजीत कौर, श्रीराम चंद्रा, अर्यांशी शर्मा, सैंकी उपाध्याय, तुषार सिलावट, रोहित ज़िन्जुर्के इस शो में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. 


रद्द हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

हालांकि इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 3 रद्द कर दिया गया है. जी हां, कलर्स टीवी और जियो सिनेमा ने इस बार बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 नहीं लाने का फैसला किया है. ये सभी बिग बॉस फैंस के लिए एक बड़ा झटका है. सभी को अब बिग बॉस 18 का इंतजार करना होगा जो अक्टूबर से शुरू हो सकता है.

सामने आई ये वजह

कहा जा रहा है कि मेकर्स अगर ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ मई में लेकर आते हैं तो इसके तुरंत बाद ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ के आने का टाइम हो जाएगा. ऐसे में दोनों शो के बीच ज्यादा टाइम का गैप नहीं होगा. जिससे ऑडियंस बोर भी हो सकती है. इसीलिए मेकर्स ने ओटीटी सीजन 3 को पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है. हालांकि अभी शो के रद्द होने की खबरों पर मेकर्स ने कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. 

 

यह भी पढ़ें: TRP Report Week 14: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने ‘अनुपमा’ को दी कड़ी टक्कर, ‘ये रिश्ता…’ की टीआरपी में गिरावट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top