बिग बॉस ओटीटी 3 में होगी इस पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की एंट्री?


Mohammad Sharia: रियलिटी शो बिग बॉस 17 के बाद अब दर्शक बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही इस शो में जाने वाले कंट्स्टेंट को लेकर भी कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे है. इनमें आशी सिंह, अभिषेक मलिक, मैक्सटर्न (सागर ठाकुर), विक्की जैन, जसमीन कौर जैसे नाम शामिल हैं.अब एक नया नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की एंट्री?

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्टर मोहम्मद शारिया बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा होंगे. मोहम्मद शारिया उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैं. इससे पहले उन्होंने ‘नवाबजादे’, ‘वोदका डायरीज’, द जोया फैक्टर और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में काम किया है. सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है.


बिग बॉस ओटीटी 3 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाला है. ये शो मई 2024 के आखिर तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगा. इस शो में आने के लिए जिन टीवी सितारों से संपर्क किया गया है उनमें से एक शीज़ान एम खान हैं जो खतरों के खिलाड़ी 14 में भी थे. बता दें कि मोहम्मद शारिया ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के फेमस कंटेस्टेंट रहे पुनीत सुपरस्टार से भी खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. एक्टर ने उनके साथ कई वीडियो शेयर किए हुए हैं.  

इन नामों पर भी हो रही चर्चा

कहा जा रहा है कि मेकर्स ने रोहित ज़िन्जुर्के से भी संपर्क किया है जो संगीत वीडियो, ज़िहाल में नजर आए थे. अब रजत दलाल और राजवीर फिटनेस का नाम भी चर्चा में है. ये शो अपने ड्रामे और मसाला कंटेंट से बिग बॉस के टीवी वर्जन को कड़ी टक्कर दे रहा है.

 

यह भी पढ़ें: नव्या नंदा के शो पर कब आएंगी ऐश्वर्या राय? ‘व्हाट द हेल नव्या’ की होस्ट ने दिया जवाब, बोलीं- ‘परिवार के अलावा बाहर के लोग भी…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top