‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में ये कंटेस्टेंट्स मचाएंगे धमाल, सामने आई लिस्ट!


Bigg Boss OTT 3 Contestants List: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शो का दूसरा सीजन काफी हिट रहा था और अब तीसरे सीजन भी लगातार सुर्खियों में चल रहा है. इसी बीच ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में जाने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई है, हालांकि अभी तक किसी भी सेलेब की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में ये कंटेस्टेंट्स मचाएंगे धमाल

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि शो के मेकर्स कुछ मशहूर हस्तियों तक पहुंच चुके हैं और कई सितारों से बातचीत कर रहे हैं. फिलहाल, बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में अभी तक कोई पुष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, जानी-मानी हस्तियों और शो के निर्माताओं के साथ बातचीत की अफवाहें हैं. 


शुरुआत में बिग बॉस 17 के प्रतियोगी विक्की जैन को लेकर अटकलें थीं कि वह बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में नजर आएंगे. इस बीच, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मेकर्स ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से निकाले गए शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के साथ बातचीत कर रहे हैं. 


इनके अलावा दलजीत कौर तक शो की पहुंच को लेकर भी खबरें सामने आईं. उन्हें ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अंजलि की भूमिका के लिए जाना जाता है. ये एक्ट्रेस पहली बार बिग बॉस में हिस्सा नहीं लेंगी. उन्होंने बिग बॉस 13 के दौरान भी काफी सुर्खियां बटोरीं थी.

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में जाने वालों की सामने आई लिस्ट!

इसके अलावा कुछ और सेलेब्स की बिग बॉस ओटीटी 3 में देखे जाने की अटकलें हैं, जिनमें शीजान खान, मैक्सटर्न और रोहित ज़िन्जुर्के शामिल हैं. तुनिषा शर्मा के आत्महत्या मामले में एक्टर को सलाखों के पीछे भेजा गया था. 


वहीं मैक्सटर्न एक यूट्यूबर हैं जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के साथ अपने झगड़े के कारण सुर्खियां बटोरीं. एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच विवाद की शुरुआत एक ऑनलाइन बहस से हुई. दूसरी ओर, रोहित ज़िन्जुर्के एक सोशल मीडिया स्टार हैं, जिन्होंने टिकटॉक के दिनों में लोकप्रियता हासिल की. अब भी, उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने वालों में शीजान खान, मैक्सटर्न, प्रतीक्षा होनमुखे, शहजादा धामी, ठगेश, रोहित खत्री, अरहान बहल, दलजीत कौर, श्रीराम चंद्र आर्यांशी शरम, सैंके उपाध्याय, तुषार सिलावट, रोहित ज़िन्जुर्के, मो. सरिया जैसे स्टार्स का नाम सामने आ रहा है. हालांकि अभी इस लिस्ट में सामने आए नामों में से किसी भी सेलेब ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. 

 

यह भी पढ़ें: Gudi padwa 2024: ससुराल में दिव्या अग्रवाल ने मनाया पहला गुड़ी पड़वा, रोमांटिक अंदाज में पति संग की फोटोज शेयर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top