बार-बार सुशांत की बात करने पर ट्रोल हो रही थीं अंकिता, अब एक्ट्रेस ने दिया जवाब


Ankita Lokhande On Sushant Singh Rajput : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में नजर आई थीं. शो में अंकिता अक्सर अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती दिखीं. लेकिन सुशांत का जिक्र करने पर अंकिता को काफी ट्रोल किया गया था. यहां तक एक्ट्रेस की सास ( रंजना जैन) ने भी कहा था कि अंकिता बार-बार सुशांत का नाम लेकर सिम्पैथी लेना चाह रही है. वहीं अब अंकिता ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है. 

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में जूम को एक इंटरव्यू दिया है. इस बातचीत में एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने को लेकर कहा है कि उन्हें सुशांत के बारे में बात करने से कोई नहीं रोक सकता है. 

अंकिता ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
अंकिता ने कहा कि- मुझे लगता है कि ये मेरी जिंदगी है. अगर मैं किसी को जानती हूं और मुझे उसके बारे में कोई अच्छी बातें पता हैं तो मैं उसका जिक्र करूंगी. मुझे सुशांत का नाम लेने से या उसका जिक्र करने से कोई नहीं रोक सकता है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ये उनका खुद का फैसला है और वो आगे भी दिवंगत एक्टर के बारे में बात करती रहेंगी. इसके आगे अगर लोग उन्हें जज करते हैं तो ये उनकी मर्जी है. 


अंकिता-सुशांत ने 8 साल किया था डेट
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने करीब 8 साल एक दूसरे को डेट किया था. दोनों की मुलाकात उनके पहले शो पवित्र रिश्ता में हुई थी. इस शो से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. सुशांत और अंकिता ने शादी तक का फैसला कर लिया था. लेकिन अचानक दोनों का ये रिश्ता शादी से पहले ही टूट गया. आज भी अंकिता सुशांत को याद करती हैं. 

कब हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत
सुशांत सिंह राजपूत की साल 2020 में मौत हो गई थी. खबरें आई थीं कि एक्टर ने सुसाइड कर लिया है. लेकिन उनकी फैमिली और फैंस का मानना है कि सुशांत को मारा गया है. एक्टर को गए हुए 4 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और अभी तक उनका परिवार न्याय की लड़ाई लड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें: इस दिन से शुरू हो रहा कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर का शो, लोगों को फिर मिलेगा हंसी का डोज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top