बाथटब में सुहाना ने दिखाई कातिल अदाएं, यूजर्स- ‘बोले शर्म करो रमजान है’


Suhana Khan Viral Bathtub Video: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अब स्टारकिड से खुद को बेहतरीन एक्ट्रेस बना चुकी हैं. हमेशा अपने लुक और स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करने वाली सुहाना खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. जिसको लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल होती हुई नजर आ रही हैं. जानिए सुहाना के इस वीडियो में ऐसा क्या है…

सुहाना ने बाथटब में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

दरअसल हाल ही में सुहाना खान ने बाथटब में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था. जिसकी तस्वीरें और कुछ वीडियोज अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. इस वीडियो में सुहाना अपनी बॉडी पर साबुन लगाते हुए कैमरे के लिए बेहद हसीन पोज दे रही हैं. वीडियो में सुहाना लाइट मेकअप और बालों में बन बनाए हुए काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. जहां कुछ फैंस एक्ट्रेस की ये अदाएं देख हैरान रह गए हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस अवतार को लेकर सुहाना को ट्रोल करते दिखे.

यूजर्स ने सुहाना की वीडियो पर किए ऐसे-ऐसे कमेंट

सुहाना खान का ये वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसपर कुछ यूजर्स सुहाना को ट्रोल करते हुए तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ शर्म करो रमजान चल रहा है.” वहीं दूसरे ने लिखा, “ रमजान में ये सही नहीं है.” हालांकि ज्यादात्तर लोग सुहाना का ये लुक देखकर उनकी तारीफ करते ही दिखे.

ये है सुहाना खान वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान को जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में देखा गया था. जिसमें उनके साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी नजर आए थे. वहीं इसके सुहाना ने शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट’ में भी काम किया है. खबरें हैं कि अब सुहाना बहुत जल्द बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं. जहां एक्ट्रेस हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘जवान’ में देखा गया था. इस फिल्म में एक्टर के साथ विजय सेतुपित, दीपिका पादुकोण और साउथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. अब बहुत जल्द एक्टर कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-

जब अमरीश पुरी ने गुस्से से तिलमिलाकर भरे सेट पर लगा दी आमिर खान को फटकार….फिर एक्टर ने जो किया, जानकर रह जाएंगे दंग

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top