बदले अंकिता लोखंडे की सास के सुर, बहू की फिल्म रिलीज होने के बाद बोल दी ये बात


Actress Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बीती रात एक्ट्रेस की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस के दोस्त अभिषेक कुमार, आयशा खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और खानजादी ने भी इस स्क्रीनिंग में शिरकत की. 

बदले अंकिता लोखंडे की सास के सुर

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर की स्पेशल स्क्रीनिंग में अंकिता लोखंडे की सास और विक्की जैन की मां ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी. बता दें कि रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म  स्वातंत्र्य वीर सावरकर रिलीज हो गई है. इस मौके पर फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें अंकिता के परिवार वाले भी मौजूद रहे. इस दौरान अंकिता की सास अपनी बहू की तारीफ करती हुई दिखाई दीं. 


कैमरे के सामने अंकिता लोखंडे की सास के सुर बदले हुए लग रहे थे. अब उनका सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैंस को अंकिता की सास का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है जब पैप्स उनसे पूछते हैं कि अंकिता जी आपको फिल्म में कैसी लगी तो वह कहती हैं, ‘अंकिता तो वैसे भी हमेशा ही अच्छी लगती है बेटा, फिल्म को पहले देखकर तो आने दो. हमारी अंकिता बिल्कुल ए वन है.’

‘अंकिता जैसी ही बहू चाहिए थी ना’

वहीं जब विक्की जैन की मां से फोटोग्राफर ने पूछा कि, ‘अंकिता जैसी ही बहू चाहिए थी ना आपको’? तो उन्होंने कहा ‘हां तो मिल गई न’. इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अब आपको अंकिता ए वन लग रही है’, वहीं एक ने लिखा- ‘बदलते रिश्ते’. 


बता दें कि बिग बॉस 17 में अंकिता की सास ने एक्ट्रेस काफी बुरा-भला कहा था. जिसके बाद रियलिटी शो में अंकिता लोखंडे खूब फूट-फूटकर रोई थीं. इसके बाद से ही विक्की जैन की मां काफी लाइमलाइट में आ गई थी. 

 

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के लिए सेकेंड प्रेग्नेंसी रही बेहद दर्दनाक, सात सालों में किया कंसीव, फिर झेला मिसकैरेज का दुख



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top